09/12/2018  यमुना मैत्री कप में एमसीडी ने मीडिया को हराया।
 यमुना ट्रॉफी मैं रविवार के दिन एमसीडी और इंवा मीडिया  टीम के बीच यमुना मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया.. मैच में एमसीडी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टॉस जाने माने समाज सेवक पवन बुबना ने कराई। 
20 ओवर के इस मैच में एमसीडी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इम्वा टीम को 148 रन का टारगेट दिया, एमसीडी टीम में प्रवीण बंसल ने सबसे ज्यादा रन 33 बॉल पर 47 रन और अम्न राजपूत ने 35 बोल पर 18 रन, राकेश ने 26 बोल पर 12 रन, संजय बसोर ने 11 बोल पर 11 रन बनाए हेमन्त ने 6 बोल पर 8 रन बनाए, वहीं एमसीडी के कप्तान रहमान ने 3 बोल पर 4 रन और देबू बिना रन बनाए ही बाहर आ गए ।
जिसके जवाब में इम्वा टीम की शुरुआत करने आए खिलाड़ी सैयद वाज़िद पहली बॉल पर ही आउट हो गए। वहीं सुरेंदर सिंह भी ज्यादा नही चले और 12 रन बनाकर वो भी चलते बने। कुछ देर पिच पर लक्ष्य और कुणाल की जोड़ी टीकी रही, लक्ष्य ने 32 रन और कुणाल ने 24 रन का सहयोग किया। दोनो खिलाड़ियों की विकेट गिरने के बाद पारी बिगड़ गयी और 20 ओवरों में लक्ष्य का पीछा न कर सकी, और 133 रन ही बना सकी। जिसके बाद एमसीडी की टीम ने मैच में विजय हासिल की। एमसीडी टीम के कप्तान ए रहमान, तथा उपकप्तान अम्न राजपूत, और मीडिया टीम के कप्तान राजीव निशाना तथा उपकप्तान सैय्यद वाज़िद रहै।
Copyright @ 2017.