स्वास्थ्य (10/12/2018) 
ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य पारस शर्मा के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित किया गया

रोहतक - नगर निगम चुनाव के मद्देनजर वार्ड नंबर 4 में गुलशन शर्मा बेकरी वाले के पुत्र एवं पवन शर्मा के भतीजे पारस शर्मा को वार्डवासियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है । आज बाबरा मोहल्ला स्थित जैन धर्मशाला में पारस शर्मा के समर्थन में बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें हजारों लोग पहुँचे व सभी वर्गों ने पारस शर्मा को समर्थन दिया । 

 

वही अम्बाला से रोहतक पहुँचे ब्राह्मण महापंचायत एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य एवं वार्ड वासियों से रेल इंजन का बटन दबाने की अपील की व पारस शर्मा को रोहतक का दूसरा डॉ. मंगलसेन बताया । शांडिल्य ने हरियाणा के सहकारिता मंत्री व रोहतक विधायक मनीष ग्रोवर पर भड़कते हुए कहा की जब रोहतक जल रहा था तो ग्रोवर कहा थे इसपर ग्रोवर श्वेत पत्र जारी करें वही उन्होंने कहा जिस मंत्री को अपने वर्कर की पहचान नही है ऐसे मंत्री को आने वाले चुनावों में जनता जरूर जवाब देगी । वही उन्होंने कहा चुनाव अधिकारी मंत्री ग्रोवर के इशारे पर नही बल्कि कानून के हिसाब से काम करें । 

 

महामंडलेश्वर कपिल पुरी जी महाराज ने भी पारस शर्मा के पक्ष में प्रचार किया व उन्हें अपना आशीर्वाद दिया व अपने वार्ड अनुयायियों से पारस के पक्ष में वोट देने की अपील की । जनसभा में कई भाजपा के वरिष्ठ नेता भी पहुंचे जिन्होंने भाजपा द्वारा टिकट वितरण को गलत बताया और कहा कि पारस शर्मा की अनदेखी करने वालों को बर्दाश्त नही किया जाएगा और कई भाजपाइयों व 36 बिरादरी के नेताओं व कई धार्मिक व सामाजिक संगठनों ने भी वार्ड नंबर 4 में पारस शर्मा को समर्थन देने का एलान किया ।

 

Copyright @ 2019.