अपराध (24/12/2018) 
घर से चोरी हुए 50 लाख, कुरियर बॉय ने दी मकान मालिक को सुचना

नई दिल्ली। दिल्ली के कीर्ति नगर क्षेत्र में एक कारोबारी के घर से दिनदहाड़े 50 लाख के आस पास की चोरी होने से पुरे इलाके में चोरों का डर फेल गया है. घटना के वक्त कारोबारी परिवार के साथ दिल्ली से बाहर गया हुआ था। वारदात की सूचना एक डिलिवरी बॉय ने पुलिस को दी। वह ऑर्डर का पैकेट लेकर कारोबारी के घर पहुंचा था। पुलिस ने मौका मुआयना किया तो पता चला कि 40 लाख के आस-पास कैश और 10 लाख की जूलरी की चोरी हुई है। फिलहाल कीर्ति नगर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।


कारोबारी राजीव दानिया परिवार के साथ कीर्ति नगर में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे वह परिवार के साथ गुड़गांव गए थे। शाम पौने चार बजे ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी की तरफ से ऑर्डर पैकेट लेकर डिलिवरी बॉय घर पहुंचा। उसने डोरबेल बजाई लेकिन अंदर से कोई नहीं आया। काफी देर तक डोर बेल बजाने के बाद उसने पैकेट पर लिखे नंबर पर कारोबारी को कॉल किया और बताया कि दरवाजा खुला हुआ है, लेकिन अंदर से कोई पैकेट रिसीव करने नहीं आ रहा। 

कारोबारी ने कहा कि वह तो घर को ताला लगाकर आए हैं। फिर उन्होंने अपनी बेटी को फोन किया। बेटी के घर पहुचने पर देखा दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था। घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

साहिल भांबरी की रिपोर्ट

Copyright @ 2019.