06/01/2019  महिलाओ का विकास देश का विकास!
महिला  केवल इस सँसार को ही जनम नहीं देती है बल्कि हर व्यक्ति को जीने का जरिया भी देती है।
 ऐसा ही कुछ   CTI  वीमेन काऊंसिल एवं  माँ शक्ति  भी कर रही है हर किसी जरूरत मन्द को व्यवसाय करवा कर उन्हे अपने पैरों पर खड़ा कर रही हैं और उन्हे  सहारा दे रही है। 

CTI (( CHAMBER OF TRADE AND INDUSTRY ))सीटीआई वूमेन काउंसिल का आज लॉन्च किया गया । यह लॉन्च दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर शिक्षा मंत्री श्री मनीष सिसोदिया जी के कर कमलों के द्वारा किया गया ।सीटीआई वूमेन काउंसिल ने अपने लॉन्च के साथ साथ दिल्ली में उन महिलाओं का सम्मान भी किया और उनको विमेन अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित भी किया ।जिन्होंने अपने काम के द्वारा दिल्ली में अपना नाम किया और भारत देश की उन्नति में उन्होंने अपना योगदान रखा। श्रीमती नेहा टंडन को अध्यक्ष का पद ,मालविका साहनी को जनरल सेक्रेटरी का और प्रियंका सक्सैना कोटेदार का पद भी से सम्मानित किया गया । श्री सुभाष खंडेलवाल एवं बृजेश गोयल जी की अध्यक्षता में यह सम्मान समारोह किया गया । इस सम्मान का उद्देश्य महिलाओं की जागरूकता और सुरक्षा के प्रति प्रशिक्षण देना है।
ईस्ट दिल्ली से अधिवक्ता अनीता गुप्ता एवं श्रीमती प्रियंका सक्सेना को भी मैंने वीमेन  अचीवमेंट अवार्ड 2019से सम्मानित किया गया।

 जो कि  ईस्ट दिल्ली में शिक्षा एवं न्याय के क्षेत्र में अपना  लगातार सहयोग दे रही है।
 मा शक्ति की फाउंडर प्रेसिडेंट ऐडवोकेट श्रीमती अनीता गुप्ता को भी विमेन अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया ।उनको 12.12.18   को सोशल जस्टिस  एंड एंपावरमेंट मंत्री श्री आर पी  गौतम जी के द्वारा , दिल्ली स्टेट अवॉर्ड से समाज सेवा के लिए  सम्मानित भी किया गया था। जो कि दिल्ली में सीनियर सिटीजन ट्रिब्यूनल  चैनल  नॉन ऑफिशल मेंबर भी है ।और उन्होंने  यह प्रतिज्ञा ली है कि ईस्ट दिल्ली में  सभी  मां-बाप और सीनियर सिटीजंस को सम्मान जनक सम्मान भी दिलाएंगे।  उनको CTI  वूमेन काउंसिल ने एग्जिकुतिव  मेंबर   मेंबर के पद से भी सम्मानित किया ।
 इस सम्मान समारोह में श्री राम जी पसरिचा श्री संजीव श्री अधिवक्ता राघव नारायण श्रीमती माही संजय मितवा अधिवक्ता माधव नारायण और अनिल जी भी उपस्थित थे
Copyright @ 2017.