06/02/2019  दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा ऑटो लिफ्टर,पश्चमी दिल्ली में था सक्रिय
नई दिल्ली।(साहिल भांबरी)-पश्चमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र पुलिस ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है। ये चोर पिछले काफी समय से दो पहिया वाहन ओर स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता आ रहा था।और काफी समय से दिल्ली में सक्रिए था.रोजाना की तरह हेड कॉन्स्टेबल विनोद, संदीप, कॉन्स्टेबल महेन्द्र और रोतास ये सब थाना राजौरी गार्डन क्षेत्र के टी.सी कैम्प बीट में बुधवार के दिन भी तैनात थे. एक ब्लैक पल्सर पर सवार युवक को पुलिसकर्मी ने रोका और शक के आधार पर उससे पूछताछ शुरू कर दी.
पूछताछ में साफ हो गया कि ये शक्स चोर है. तलाशी लिए जाने पर फोन चोरी का निकला और जिस बाइक पर आरोपी सवार था वे बाइक भी चोरी की निकली. इस बाइक को आरोपी ने थाना रंजीत नगर से चुराया था. पुलिस ने आरोपी को पकड़ना चाह लेकिन आरोपी वहा से बाघ ने लगा लेकिन पुलिस ने उसको धरदबोचा. युवक की पहचान गुरमुख उर्फ गिन्नी के रूप में हुई है.इसकी उम्र 22 साल के आसपास बताई जा रही हैं. आरोपी गुरमुख ख्याला क्षेत्र का रहने वाला है.
आरोपी गुरमुख पर कई डकैती ओर चोरी जैसे मुक़दमे दर्ज है.इसके पकड़े जाने से पुलिस कई डकैती ओर स्नैचिंग के मामलों को सुलझाने का दावा कर रही हैं. दिल्ली पुलिस ने इसके पास से 3 स्कूटी,2 बाइक और एक फोन को बरामद किया है।
Copyright @ 2017.