08/03/2019  केजरीवाल सरकार का चाल चरित्र और चेहरा दिल्ली की जनता के सामने है-पूनम पाराशर झा
  नई दिल्ली, 08 मार्च। दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती पूनम पराशर झा के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर दिल्ली की महिलाओं के सम्मान में एवं आम आदमी पार्टी के विधायक  महेंद्र गोयल  पर महिला द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप पर और केजरीवाल सरकार के नेताओं और मंत्रियों द्वारा दिल्ली के महिलाओं  का बार बार अपमान करने पर चंदगीराम अखाड़ा पर एकत्र होकर मुख्यमंत्री आवास तक प्रचंड प्रदर्शन किया। इस अवसर पर मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी श्रीमती पुष्पा राजपूत, श्रीमती श्याम बाला, श्रीमती संतोष गोयल, श्रीमती रेनु सिंह, श्रीमती ममता कुमारी, जिला अध्यक्ष श्रीमती रेनु चैधरी, श्रीमती छविकला सिंह, श्रीमती स्मिता कौशिक, श्रीमती मधु सिसोदिया, श्रीमती शोभा शुक्ला, श्रीमती गीता चैहान, श्रीमती दामिनी चंदेल, श्रीमती टीना आहूजा सहित सैकड़ों महिलायें उपस्थित थीं।

     महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष श्रीमती पूनम पराशर झा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सत्ता में आते ही बार बार दिल्ली की महिलाओं का अपमान हुआ है। आम आदमी पार्टी के नेताओं व मंत्रियों ने कभी महिलाओं पर अभद्र आपत्तिजनक टिप्पणी की तो कभी सहायता मांगने के बहाने से उनकी अस्मत को तार-तार किया। महिला विरोधी केजरीवाल सरकार के मंत्रियों और नेताओं को आज दिल्ली भाजपा की महिलाएं यह चेताने आई है कि दिल्ली की महिलाएं अब उनकेेेे महिला विरोधी किसी भी अत्याचार को नहीं सहेगी।

    श्रीमती पूनम पराशर झा ने कहा कि आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस है और आज के दिन भी हम महिलाओं को अपनी अस्मिता की रक्षा के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है यह अत्यंत शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति संवेदनहीन आम आदमी पार्टी की सरकार और केजरीवाल के तमाम दावे झूठे हैं। चुनावी वायदे सीसीटीवी, बसों में मार्शल, महिला सुरक्षा के लिए कड़े कानून, महिलाओं के लिए उचित स्वास्थ्य व्यवस्था करना यह सब मात्र एक छलावा रह गया। केजरीवाल ने एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया। फोन करके केजरीवाल दिल्ली की महिलाओं को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। केजरीवाल का कहना कि दिल्ली अगर पूर्ण राज्य होती तो महिलाओं की  सुरक्षा आम आदमी पार्टी के हाथ होती और वो महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करते। यह बात केवल झूठ के अलावा कुछ नहीं है। मैं केजरीवाल से पूछना चाहती हूं आम आदमी पार्टी के विधायक और मंत्रियों के नाम दिल्ली की महिलाओं के शोषण में  आने के बाद अपने नेताओ के खिलाफ सख्त कार्यवाही क्यों नहीं करते है।

    श्रीमती पूनम पराशर झा ने कहा कि केजरीवाल सरकार का चाल चरित्र और चेहरा दिल्ली की जनता के सामने है। महिला विरोधी आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली की महिलायें आगामी चुनाव में दिल्ली से उखाड़ फेंकने का काम करेंगी। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सकारात्मक सोच महिला सशक्तिकरण को लेकर बिल्कुल स्पष्ट है। प्रधानमंत्री का मानना है कि देश की महिलाओं का सम्मान देश का सम्मान होगा। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, उज्वला योजना, प्रधानमंत्री स्वच्छ मिशन के तहत सभी घर को शौचालय, प्रधानमंत्री आवास योजना में महिलाओं के नाम को मालिकाना हक में रखना, सुकन्या समृद्धि योजना, लाडली योजना और जननी सुरक्षा योजना के तहत महिलाओं के पूर्ण सशक्तिकरण के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी दिन रात काम कर रहे हैं। दिल्ली की महिलाओं के सम्मान में दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने यह संकल्प लिया है  महिलाओं के समग्र विकास के लिए देश को मोदी की जरूरत है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए सभी दिल्ली की महिलाओं को दिल्ली की सातों लोकसभा सीट जीताकर प्रधानमंत्री को सशक्त बनाने का काम करना होगा।
Copyright @ 2017.