अपराध (11/03/2019) 
बेटी ने अपने प्रेमी संग रची थी साजिश,जायदाद के पीछे कर दी माता पिता की हत्या।
आउटर दिल्ली।(साहिल भांबरी)-आउटर दिल्ली पुलिस ने निहाल विहार में हुए डबल हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है पुलिस के मुताबिक आरोपी बेटी ने ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने माता पिता की हत्या कर दी थी. और उसके बाद दोंनो के शवों को एक सूट केस मे डाल कर सईद गाँव के पास नाले में फेक दिया था. निहाल विहार पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी ओर  दोनों के शवों को एक ही दिन में नाले के पास से बरामद कर लिए गया था.शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.
आउटर पुलिस ने कई थानों से मिलकर जॉइंट टीम बनाई. जिस मे पश्चमी विहार, निहाल विहार थाना ओर स्पेशल स्टाफ आउटर डिस्ट्रिक्ट इन सब मिलकर एक टीम बनाई गई जिस टीम में एसएचओ मुकेश कुमार पश्चिम विहार, एसएचओ धरमपाल सिंह निहाल विहार, एसआई रितु राज,अनिल कुमार,एएसआई महावीर, एएसआई राजबीर,एएसआई राजेन्द्र,एएसआई धनराज , एचसी कृषण, एचसी राठी, सुभाष, रजनीश, कॉन्स्टेबल संदीप, कॉन्स्टेबल अनिल, सतीश, नवीन, वीरेंद्र, अमित, इन सभी को मिलाकर एक टीम बनाई गई जैसे विनय माथुर एसीपी पश्चिम विहार देख रहे थे.
पुलिस ने कॉल्स डिटेल्स को बागी खंगाला गया और इलाके में लगे कई सीसीटीवी को भी खंगाला गया. काफी मशक्कत के बाद आरोपी बेटी को घर से गिरफ्तार कर लिया गया ओर जो लड़की का बॉयफ़्रेंड था उसको भी  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है पूछताछ में पता चला कि ये दोनों पिछले 1 साल से साथ रह रहे थे ओर आरोपी लड़की का नाम सोनिया और लड़के नाम विक्रम बताया जा रहा है.और आरोपी ने अपने माता पिता की जयदाद को हड़पने के लिए अपने प्रेमी संग मिलकर माता पिता की हत्या करने की साजिश रची थी.फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।
Copyright @ 2019.