अन्तरराष्ट्रीय (11/04/2019) 
सरकारी अधिकारी कर रहे हैं आम आदमी पार्टी का प्रचार - नीलकांत बख्शी
नई दिल्ली, 11 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश मीडिया विभाग के सह प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा के खिलाफ सरकारी पद पर रहते हुए खुलेआम ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से आम आदमी पार्टी का प्रचार प्रसार करने को आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन बताते हुए दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को शिकायत पत्र लिखा।

मीडिया सह प्रभारी श्री नीलकान्त बक्शी ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में लगातार आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। आम आदमी पार्टी अपने चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली के सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा खुलेआम ट्विटर पर और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से सरकारी पद का दुरुपयोग करते हुए आम आदमी पार्टी के पक्ष में दिल्ली की जनता से मतदान करने की अपील कर रहे हैं जो कि सीधे तौर पर दिल्ली में लागू आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

 श्री नीलकांत बक्शी ने बताया कि धारा 134 ए एवं रूल 5 ऑफ सेंट्रल सिविल सर्विस कंडक्ट रूल्स 1964 के तहत कोई भी सरकारी कर्मचारी किसी भी राजनीतिक पार्टी का प्रचार नहीं कर सकता लेकिन बावजूद इसके अरविंद केजरीवाल के मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र को लेकर प्रधानमंत्री के विरूद्ध अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। दिल्ली के करोड़ों करदाताओं की गाढ़ी कमाई को विज्ञापनों में खर्च कर केजरीवाल दिल्ली के लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं। नागेंद्र शर्मा वही सरकारी कर्मचारी हैं जो वेतन लेते हैं दिल्ली सरकार से और नौकरी करते हैं आम आदमी पार्टी की। मैं चुनाव आयोग से आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर दिल्ली के इस सरकारी अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग करता हूं।
Copyright @ 2019.