अन्तरराष्ट्रीय (11/04/2019) 
केजरीवाल अपने विधायको का रिपोर्ट कार्ड पेश करें- मनोज तिवारी
नई दिल्ली, 10 अप्रैल।  दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को देश के भ्रष्टतम मुख्यमंत्री का खिताब देते हुये कहा कि मेरी लोकसभा में उनके नौ विधायक है लेकिन किसी ने भी कोई काम नहीं किया है। विधायकों को साल में 10 करोड़ रूपये मिलते हैं लेकिन काम के नाम पर क्षेत्र में फूटी कौड़ी खर्च नहीं की जा रही है। यदि केजरीवाल ईमानदार है तो अपने विधायकों का रिपोर्ट कार्ड क्यों नहीं पेश करते है।

प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुये श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल के पास अपनी उपलब्धियां गिनाने के लिए आज कुछ भी नहीं है इसलिए दिल्ली की मूल समस्याओं से पीछा छुड़ा रहे हैं। बिजली, पानी, वाई-फाई और प्रदूषण से दिल्ली को मुक्त करने का ख्वाब दिखा कर सत्ता में आये केजरीवाल अब अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए पूर्ण राज्य का सगूफा फैलाकर दिल्ली की जनता को दुबारा गुमराह करने की कोशिश कर रहे है लेकिन दिल्ली के लोगों को पता है कि कौन काम करता है और कौन झूठे वायदे करता है इसलिए अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है।

श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को हर दिन नया झूठ बोलने की आदत है वो यह भी कह सकते है कि 709 बी राष्ट्रीय राजमार्ग भी उनका लाया हुआ है लेकिन इसकी शुरूवात मैने करवायी। दिल्ली में सिगनेचर ब्रिज के लिए भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में कहा और उसे बनवा भी दिया लेकिन केजरीवाल ने उसके उद्घाटन कर खुद श्रेय भी ले लिया लेकिन दिल्ली की जनता जानती है कि सिगनेचर ब्रिज भाजपा सरकार के अथक प्रयास की देन है। केजरीवाल को भाजपा द्वारा किये गये कार्य को अपने खाते में दिखाने की पुरानी आदत है लेकिन दिल्ली की जनता अब उन्हें पहचान चुकी है। आगामी चुनाव में उन्हें इसका हिसाब चुकाना पड़ेगा। 
Copyright @ 2019.