राष्ट्रीय (27/04/2019) 
सिखों को समुचित न्याय दिलाने के लिए भाजपा संकल्प बद्ध है-प्रवेश साहिब सिंह
नई दिल्ली, 27 अप्रैल। भाजपा के पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी  प्रवेश साहिब सिंह ने पश्चिमी दिल्ली के केशवपुर और महावीर नगर मंडल में रोड शो और विशाल जनसभाएँ की। ये रोड शो आज विकासपुरी, रानी झांसी रोड, तिलक नगर, गणेश नगर और विष्णु गार्डन से होते हुए बस स्टेण्ड ख्याला पर एकत्रित हुये भारी जनसेलाव को  प्रवेश साहिब सिंह ने सम्बोधित किया और स्थानीय निवासियों ने अपना आशीर्वाद भाजपा प्रत्याशी को दिया। 

पश्चिमी दिल्ली के सिख और पूर्वांचल समुदाय की नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुये  प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि जिस तरह  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा ने भारत सरकार में आने के बाद 34 साल बाद एसआईटी का गठन किया और 1984 के सिख विरोधी दंगों के हत्यारों को जेल में डालने के लिए उचित कदम उठाया और जो अभी बाहर घूम रहे हैं उनको भी आने वाले समय में जेल पहुंचाने का कार्य भी भाजपा करेगी। इसके लिए आप अपना आशीर्वाद बनाये रखे। उन्होंने कहा कि सिखों को समुचित न्याय दिलाने के लिए भाजपा संकल्प बद्ध है

उन्होंने जनकपुरी के पश्चिम और दक्षिण वार्ड में भव्य रोड शो किया। इसके अलावा, प्रवेश साहिब सिंह ने असालतपुर गांव और जनकपुरी में जनसभाएँ की जहाँ उन्होंने जनता को सांसद निधि के माध्यम से क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया। सभी जगह पर स्थानीय जनता ने भाजपा और नरेन्द्र मोदी को फिर से भारी समर्थन दिया। 

इसमें जिला अध्यक्ष रमेश खन्ना, राजीव बब्बर, अनिल महाना,   रीता ओबराॅय,  श्वेता सैनी,   विकास सिंह,  सुशील मेहता, सचिन भसीन और  गौतम शर्मा भी उपस्थित रहे।

Copyright @ 2019.