राष्ट्रीय (29/04/2019) 
केजरीवाल अराजक तत्वों और देश को तोड़ने वाली शक्तियों से मिले हुए हैं-आर पी सिंह
 नई दिल्ली, 28 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर पी सिंह ने कहा कि टूकड़े-टूकड़े गैंग की फाइल पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार अतिशी के कहने पर केजरीवाल ने रोक दी थी। केजरीवाल अराजक तत्वों और देश को तोड़ने वाली शक्तियों से मिले हुए हैं। उनके उम्मीदवारों का सीधा संबंध नक्सवादियों, माओवादियों और आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त लोगों से हैं।

    सरदार आर पी सिंह ने कहा कि दिल्ली के मतदाताओं को पता है कि केजरीवाल उन शक्तियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं जो देश को तोड़ने वाली हैं। दिल्ली के मतदाताओं ने उन्हें 2015 में केजरीवाल को विकास करने के लिए बहुमत दिया था। लेकिन केजरीवाल दिल्ली का विकास करने की जगह देश द्रोह करने वाले लोगों के साथ मिलकर दिल्ली को नुकसान पहुंचा रहे हैं। आने वाले चुनाव में दिल्ली के मतदाता न सिर्फ उन्हें सबक सिखाएंगे बल्कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत भी नहीं बचने देंगे।

    सरदार आर पी सिंह ने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी पर विश्वास करता है इसलिए उन्हे दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिल्ली की सातों सीटें भारी मतों से जीताकर भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालने वाली है।
Copyright @ 2019.