राष्ट्रीय (29/04/2019) 
क्राइम, एडवेंचर और एक्शन दिखाएगी 'चेंज नो मर्सी टू क्राइम'
सस्पेंस,एक्शन और मॉर्डन ऐज ड्रामा। ये खासियत है फ़िल्म चेंज नो मर्सी टू क्राइम की। निर्मात्री मीना सेठी मंडल समझती हैं कि दर्शकों की आज क्या डिमांड है इसलिए उन्होंने फुल एंटरटेन्मेंट मसाला पेश किया है जिसका पोस्टर, ट्रेलर और म्यूज़िक लॉन्च पिछले दिनों एक शानदार समारोह में किया गया। फिल्म की कहानी बंगाल से शुरू होकर झारखंड, नेपाल से यात्रा करती हुई बैंकॉक के खूबसूरत लॉकेशन तक जाती है। 
    एम.एस. फिल्मस एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित फिल्म की कहानी बंगाल पुलिस द्वारा दिखाए गए वीरता की सच्ची घटना पर आधारित है। यह झारखंड स्थित डाकू पिता-पुत्र (शीलेंद्र और सत्येंद्र यादव) द्वारा की गई एक ट्रेन डकैती की कहानी है जिसमें दो राज्य की सरकारों की पुलिस और राजनेता भी एक दूसरे को धोखा दे रहे हैं। एक ऐसा अपराधी जो नेपाल, बैंकॉक होते हुए अपने मंसूबों को आगे बढ़ता है। क्या यह मास्टर माइण्ड बंगाल पुलिस के हाथ आएगा। इस चेंज में क्राइम, एडवेंचर और एक्शन है और साथ ही जबरदस्त म्यूजिक भी।
   इस अवसर पर फिल्म के मुख्य अभिनेता अमित सेठी, दीपांजन बसक, अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल, रमेश गोयल, गुलशन पाण्डेय, मुश्ताक़ खान, निर्मात्री मीना सेठी मंडल, एडिटर राज सिंह सिद्धू, संगीतकार बॉब एसएन, रोहन डी पाठक के साथ विशेष अतिथि अभिनेत्री ज़रीना वहाब, राजेश शर्मा भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने किया।  

फ़िल्म में अमित सेठी और दीपांजन बसक अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुवात करेंगे।
Copyright @ 2019.