राष्ट्रीय (29/04/2019) 
सीमापुरी विधानसभा में रोड शो कर मनोज तिवारी ने माँगा जनसमर्थन
नई दिल्ली, 29 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने पुनः एक बार फिर अपनी दावेदारी को पेश करते हुए सीमापुरी विधानसभा क्षेत्र मे रोड शो निकाल कर क्षेत्र की जनता से जनसमर्थन मांगा। रोड शो की शुरूआत मदर डेयरी, तांगा स्टैंड के पास, नंद नगरी से शुरू हुई और सुंदर नगरी, न्यू सीमापुरी, जनता फ्लैट, न्यू सीमापुरी, दिलशाद गार्डन, जगतपुरी, जगतपुरी विस्तार होते हुए जगतपुरी मे इसका समापन हुआ।

रोड शो से पहले उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा कि आजादी के बाद 70 वर्ष तक ज्यादातर समय में देश पर कांग्रेस का शासन रहा और बीते साढ़े चार वर्ष से दिल्ली में आम आदमी पार्टी का राज है। दोनों ही पार्टियों ने अपने इस शासन काल खंड में नासूर वन कर देश और दिल्ली की जड़ों को खोखला किया है जबकि बीते 5 वर्ष में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने आतंकवाद, माओवाद, भेदभाव, छुआ-छूत, भ्रष्टाचार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ी है और देश के विकास की एक मजबूत बुनियाद रखी है जिस पर बुलंदियां खड़ी करने के लिए 2019 में पुनः प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व जरूरी है।

 मनोज तिवारी ने कहा कि साढ़े चार वर्ष पहले सत्ता हासिल करने के लिए केजरीवाल ने ना सिर्फ दिल्ली के लोगों को गुमराह किया सत्ता बल्कि हासिल करने के बाद उनके विधायक और मंत्रियों पर बलात्कार, भ्रष्टाचार, फर्जीवाड़ा, हवाला कारोबार के वजह से गंभीर आरोप लगे हैं। श्री तिवारी ने आरोप लगाया कि हमारे संसदीय क्षेत्र में कराए जा रहे विकास कार्यों को ना सिर्फ रोका गया बल्कि उपेक्षा कर लाखों मतदाताओं का अपमान किया गया। फिर भी हमने अपने संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय, सड़कें, राष्ट्रीय राजमार्ग, मुद्रालोन, सीसीटीवी कैमरे, सेमी हाई मास्ट लाइटें, फैंसी लाइटों, पार्कों, बारात घर और कन्वेंशन सेंटर का निर्माण कराया। मेरे द्वारा किए गये क्षेत्र में विकास और केजरीवाल के धोखे एवं कांग्रेस के भ्रष्टाचार का फैसला अब जनता की अदालत में होगा और मुझे यकीन है कि जनता की अदालत में सच्चाई और विकास की जीत एवं झूठ मक्कारी और बेईमानी का अंत होगा।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष  कैलाश जैन, उपाध्यक्ष आशीष तिवारी, भारत माहौर, मीडिया सह-प्रभारी   नीलकांत बख्शी, सह-प्रमुख आनंद त्रिवेदी,  प्रवेश शर्मा,  दर्शन सिंह, मंडल अध्यक्ष  शेर बहादुर,राम पाल सिंह, निगम पार्षद  वीर सिंह पवार, आनंद मिश्रा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

Copyright @ 2019.