राष्ट्रीय (30/04/2019) 
श्याम जाजू और मनोज तिवारी की उपस्थिति में कांग्रेस के पूर्व विधायक भीष्म शर्मा आज अपने दल बल के साथ भारतीय जनता पार्टी में हुये शामिल हुये

नई दिल्ली, 30 अप्रैल। कांग्रेस से 41 साल पुराना अपना रिश्ता तोड़कर तीन बार विधायक रह चुके कांग्रेस के दिग्गज नेता  भीष्म शर्मा आज अपने दल बल के साथ भारतीय जनता पार्टी शामिल हुये। दिल्ली के प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  श्याम जाजू तथा दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने  भीष्म शर्मा को भाजपा का पटका पहना कर भाजपा परिवार में आने पर उनका स्वागत किया।  भीषम शर्मा दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी में महामंत्री रहे, दिल्ली जल बोर्ड में उपाध्यक्ष के साथ-साथ बाबरपुर के जिला अध्यक्ष तथा युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी रहे। 2007 में  भीष्म शर्मा को सर्वेश्रेष्ठ विधायक का पुरस्कार भी मिला।

 

इस मौके पर  श्याम जाजू ने कहा कि दिल्ली के मतदाताओं का भाजपा के प्रति बढ़ते स्नेह से अब पूरी तरह से साफ हो चुका है कि दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भाजपा की विजय सुनिश्चित हो चुकी है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दूसरे स्थान पर आने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। लेकिन अरविन्द केजरीवाल अपनी करारी हार से घबराकर बौखला गये हैं इसीलिये भाजपा के प्रति अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं।

 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की दिल्ली में लोकसभा सीटें जीतने के सपने चकनाचूर हो गये हैं। इन दोनों दलों के कुछ उम्मीदवारों की तो जमानत भी नहीं बचने वाली है और कुछ दूसरे नम्बर पर आने के लिए नूरा-कुश्ती कर रहे हैं। पूरे देश में 2014 से भी ज्यादा इस चुनाव में मोदी लहर चल रही है इसलिए दिल्ली की सभी सातों सीटें भाजपा पहले से अधिक मतों के अंतर से जीतने वाली है। भाजपा की मोदी लहर को देखकर केजरीवाल अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं इसीलिये वे प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह के खिलाफ बेतुके बयान दे रहे हैं।

 

पूर्व विधायक  भीष्म शर्मा ने भाजपा का आभार प्रकट करते हुये कहा कि मैं प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की नीतियों और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी की कार्यशैली से प्रभावित होकर कांग्रेस से 41 साल पुराना रिश्ता तोड़कर अपने हजारों साथियों के साथ भाजपा में शामिल हो रहा हूँ और मरते दम तक भाजपा में रहूंगा। मुझे उस समय बेहद ठेस पहुंची जब प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके पूरी दुनिया में हिन्दुस्तान का नाम रोशन किया, लेकिन कांग्रेस उनसे सबूत मांगने लगी। उन्होंने कहां कि हमारे क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री मती शीला दीक्षित के बेट  संदीप दीक्षित भी सांसद रहे हैं लेकिन उन्होंने विकास का कोई काम नहीं किया लेकिन जब से  मनोज तिवारी सांसद बने हैं तब से क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है और हर कार्यकर्ता को मान सम्मान मिल रहा है।

 

Copyright @ 2019.