राष्ट्रीय (01/05/2019) 
पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर में गौतम गम्भीर को मिला भव्य स्वागत

नई दिल्ली, 1 मई। पूर्वी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी  गौतम गम्भीर ने आज का दिन का शुरूआत दिल्ली भाजपा के महामंत्री  कुलजीत सिंह चहल, जिला अध्यक्ष  ललित जोशी एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मयूर विहार के संजय झील पार्क एवं पटपड़गंज के चिल्डरन पार्क में मार्निंग वॉक से हुई। दोनों पार्कों में हजारों स्थानिय नागरिकों खासकर युवाओं ने उनका स्वागत किया और चुनाव में समर्थन से आश्वसत किया।

  गौतम गम्भीर का गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र मे रोड़ शो के माध्यम से जनसम्पर्क प्रारम्भ हुआ। चार घंटे से अधिक चले रोड़ शो में भारी तादात में लोगों ने हिस्सा लिया। रोड़ शो में  गौतम गम्भीर के साथ चुनाव प्रभारी  राजीव बब्बर, शाहदरा जिला अध्यक्ष  रामकिशोर शर्मा, रोड़ शो संयोजक वरिष्ठ भाजपा नेता  जितेन्द्र जीतू, स्थानीय निगम पार्षद मती कंचन माहेश्वरी,  श्याम सुन्दर अग्रवाल एवं  रोमेश गुप्ता, मंडल अध्यक्ष  प्रताप परिहार,  भारत भदौरिया,  सुशील चतुर्वेदी सहित सैकडों स्थानिय भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता सम्मिलित हुये।

 गांधी नगर के शास्त्री नगर, रघुबरपुरा एवं कांति नगर मंडलों के क्षेत्र में हुऐ रोड़ शो में लगभग पूरे रास्ते लोगों ने पुष्प वर्षा से स्वागत किया। अनेक स्थानों पर युवाओं में  गौतम गम्भीर के प्रति विशेष आकर्षण दिखा। युवा उनके राष्ट्रवादी कार्यों के समर्थन में दिखे।

रोड शो के दौरान कई स्थानों पर लोगों से मिलते हुये  गौतम गम्भीर ने कहा कि मैं स्वंय गांधी नगर के व्यापारी परिवार से आता हूँ, यहाँ रह कर यहीं स्वरोजगार चलाने वालों की एवं गृह उद्योग में लगे लोगों की समस्याओं को भलीभांति समझता हूँ और सांसद के नाते इनके हल के लिये कटिबद्ध रहूंगा। उन्होंने गांधी नगर में प्रचार के दौरान कामगारों को मजदूर दिवस पर भी बधाई दी। 

 

Copyright @ 2019.