राष्ट्रीय (02/05/2019) 
कई सभाओं में मनोज तिवारी के लिए सपना चैधरी ने माँगे वोट

नई दिल्ली, 2 मई। प्रसिद्ध हरियाणवी कलाकार सपना चैधरी ने आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली लोक सभा के प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में आज बुराड़ी के सरूप बिहार बुराड़ी और मल्का गंज में आयोजित सभाओं में पहुँच कर  मनोज तिवारी को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर उपस्थित हजारों क्षेत्र के निवासियों को  मनोज तिवारी ने संबोधित किया 

 

 मनोज तिवारी ने कहा कि विकास के नाम पर दिल्लीवासियों के सपनों का सौदा कर सत्ता में पहुँचे केजरीवाल से दिल्ली के लोगों को अपेक्षा थी कि बिजली और पानी फ्री मिलेगा, 500 नये स्कूल खुलेंगे, कई कॉलेजों में बच्चों को पढ़ने का अवसर मिलेगा, फ्री वाई फाई की सुविधा मिलेगी, डीटीसी की बसों में कमाण्डो लगेंगे, लोकपाल के द्वारा भ्रष्टाचार पर रोक लगेगी, लोगों को लगा कि कामनवेल्थ गेम्स घोटाले में थे 300 पन्नों की फाइल पर कार्रवाई करते हुए केजरीवाल शीला दीक्षित को जेल भेजेंगे। 

 

 मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली वासियों का सपना उस समय चकनाचूर हो गया जब केजरीवाल के विधायकों और मंत्रियों पर राशन कार्ड एवं पेंशन बनाने के बदले महिलाओं की आबरू लूटने के आरोप लगे देश और दुनिया के सामने दिल्ली उस समय शर्मसार हो गई जब उनकी अपनी एक कार्यकर्ता ने केजरीवाल के एक विधायक द्वारा और यौन उत्पीड़न घर से त्रस्त होकर आत्महत्या कर ली देश की राजधानी में बैठकर कुछ देशद्रोहियों ने जब देश को टुकड़े टुकड़े करने की साजिश रची तो केजरीवाल उनके साथ खड़े नजर आए। आज फिर झूठे वादे और खतरनाक इरादे के साथ वो दिल्ली की संसद में जाने का सपना देख रहे हैं लेकिन उनके इस खतरनाक मंसूबों को बेनकाब करने के लिए सपना चैधरी जनता के बीच में है और जनता यह जानती है कि देश के स्वाभिमान सम्मान और दिल्ली के विकास की रक्षा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं। 

 

इस अवसर पर  मनोज तिवारी को विजयी बनाने की अपील करते हुए सपना चैधरी ने कहा कि  मनोज तिवारी स्वयं एक कलाकार हैं और उनका हृदय विशाल हैवह सब को साथ लेकर सबके विकास के लिए निरंतर काम कर रहे है उनके सामने जो लोग चुनाव लड़ रहे हैं वह झूठ बेइमानी और भ्रष्टाचार के दम पर सत्ता हासिल करना चाहते हैं जो न देश के हित में है और न दिल्ली के हित में  नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी है और उसके लिए मनोज तिवारी की शानदार जीत आवश्यक है।

 

इस अवसर पर भाजपा नेता संजय त्यागी गोपाल झा आनंद त्रिवेदी  राजपाल राणा   दीपक त्यागी संजीव चैरसिया राहुुल त्रिवेदी निगम पार्षद मती उर्मिला राणा कल्पना झा रेखा सिन्हा सहित सभी मंडल अध्यक्ष एवं कई पार्टी पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं हजारों स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Copyright @ 2019.