राष्ट्रीय (03/05/2019) 
घोंडा के रोड शो में मनोज तिवारी ने भरी हुंकार कहा फिर बनेगी मोदी सरकार, आतंकवाद का जड़ से होगा नाश भ्रष्टाचारी जाएंगे जेल, गरीबों को मिलेगा पाँच लाख रुपये का मुफ्त इलाज और सवर्णों को भी आर्थिक आधार पर मिलेगा आरक्षण-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 3 मई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्व दिल्ली से लोक सभा प्रत्याशी  मनोज तिवारी ने आज घोंडा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो निकाल कर जनता से जन समर्थन माँगा। रोड शो बी-5, यमुना विहार की मार्केट से शुरू होकर यमुना विहारभजन पुरागाँवडीअरविंद नगरकरतार नगरजगजीत नगरउस्मानपुरसुदामापुरी आदि क्षेत्रों में निकाला गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं की अपार भीड़ और जनता का जन समर्थन मिला कहीं फूल बरसाकर तो कहीं फूल माला पहनाकर क्षेत्र की जनता ने  मनोज तिवारी का स्वागत किया।

 

रोड शो शुरू होने से पूर्व उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा की जनता जनार्दन का उत्साह हम मतदाताओं में जागरूकता और कार्यकर्ताओं की मेहनत बताती है कि एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। जनता ने ठान लिया है कि बरसों से आतंकवाद का दंश झेल रहे भारत को अब आतंकवाद का समूल नाश करना है। जनता जानती है कि वर्षों कांग्रेस के कुशासन में जमकर भ्रष्टाचार हुआ कांग्रेस नेताओं की संपत्तियां बढ़ी लेकिन देश का विकास घटता चला गया। दिल्ली में गरीबों को मुफ्त इलाज देने वाली आयुष्मान भारत योजना और सवर्णों को आरक्षण देने के प्रावधान को रोक कर केजरीवाल ने साबित कर दिया कि सत्ता के लिए वो न सिर्फ अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकते हैं बल्कि दिल्ली की जनता की जान और सम्मान को भी दाँव पर लगा सकते हैं।

 

 मनोज तिवारी ने कहा कि आतंकवाद का दंश झेलने वाला भारत अब पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के अड्डों को तबाह कर रहा है। भ्रष्टाचारी घबराकर देश छोड़कर विदेश भाग रहे हैंदेशद्रोहियों में बेचैनी है। देश के करोड़ों गरीब स्वाभिमान सम्मान के साथ देश के विकास में भागीदार बन रहे हैंतो सभी संसाधनों पर उनकी साझीदारी भी सुनिश्चित की गई है और यह सब मोदी सरकार के चलते मुमकिन हुआ है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देने के लिए देश विरोधी ताकतों से लेकर भ्रष्टाचार से जुड़े लोग गठबंधन कर एक जुट हो रहे हैंलेकिन प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के साथ जनता का गठजोड़ हो चुका है और अब दिल्ली में भी पाँच लाख रुपया तक का मुफ्त इलाज और सवर्णों को आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की राह आने वाली 12 मई, 2019 को दिल्ली की जनता साफ कर देगी और आम आदमी पार्टी तथा कांग्रेस का गठजोड़ अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएगा। 

 

रोड शो के दौरान जिला अध्यक्ष  अजय महावरपूर्व सांसद  लाल बिहारी तिवारीजोन चेयरमैन  प्रमोद गुप्ताशिक्षा समिति के चेयरमैन  राजकुमार बल्लनभाजपा नेता  प्रवेश शर्माचैधरी महक सिंह रामनरेश पाराशर आनंद त्रिवेदीडॉ. यू के चैधरी भीष्म शर्मानिगम पार्षद  गुरजीत कौर दुर्गेश तिवारीमंडल अध्यक्ष  मोहित नागर नरेंद्र बेलवाल नरेन्द्र कुमार राघवेंद्र भदौरिया सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright @ 2019.