राष्ट्रीय (05/05/2019) 
चार सभाओं में मनोज तिवारी को मिला अपार जनसमर्थन, सैकड़ों कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए

नई दिल्ली, 4 मई। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी  मनोज तिवारी ने आज सादतपुर, खजूरी, भजनपुरा और ब्रह्मपुरी मंडल में सभाओं का आयोजन कर जनता से विजय और पार्टी के जनाधार बढ़ाने का आशीर्वाद माँगा। इस दौरान आम आदमी पार्टी और कांग्रेस छोड़कर पूर्व निगम पार्षद  राजकुमारी, पूर्व निगम प्रत्याशी  विनोद जायस,  महेन्द्र पारासर, जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव  पवन शर्मा, उपाध्यक्ष  बीरेंद्र बशिष्ठ,  गज सिंह,  रमेश पांडे, घोंडा विधानसभा प्रत्याशी  नरेश राठौर, मंडल अध्यक्ष  रमेश चंद शर्मा, आम आदमी पार्टी के जिला पदाधिकारी  हरीश शर्मा,  ललित एवं उत्तराखंड एकता मंच के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

 

उपस्थित हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा कि हमारे देश में बलिदानों की परम्परा है और उन्हें बलिदानों की विरासत हमारी देश की एकता और अखंडता है। 1947 में मिली आजादी शहीदों के बलिदान की धरोहर थी, जिसको सत्ता के लिए कथित कांग्रेस ने दो टुकड़े कर दिए। आज भी कांग्रेस सत्ता के लालच में एक बार फिर देश के टुकड़े-टुकड़े करने वालों की साजिश में साथ खड़ी है लेकिन देश के 130 करोड़ चैकीदारों को अब एक और जिन्ना एवं एक और पाकिस्तान मंजूर नहीं है।

 

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं और नेताओं का स्वागत करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा कि यह सत्ता पाने का नहीं, स्वाधीनता का संग्राम है और जिन्हें अपने राष्ट्र से प्रेम है वो भाजपा के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि देश के स्वाभिमान की इस लड़ाई में दिल्ली के लाखों मतदाता अपने मत के महाअस्त्र का प्रयोग कर आने वाली 12 मई, 2019 को अपना मत देकर फिर एक बार मोदी सरकार को भारी बहुमत से विजयी बनायेंगे, बल्कि जनता देश के टुकड़े-टुकड़े करने की साजिश रचने वालों को अंजाम तक पहुँचायेगी।

 

इस अवसर पर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए  भीष्म शर्मा ने कहा कि मैंने 41 वर्ष तक कांग्रेस के दामन की सरपरस्ती में राजनीति के कई उतार चढ़ाव देखे हैं लेकिन उस समय मेरा मन बागी हो गया जब आम आदमी पार्टी मुझे कांग्रेस जैसे द्रोहियों के साथ खड़ी नजर आईं। अब मेरा एक ही लक्ष्य है कि दिल्ली से कांग्रेस का समूल नाश हो और एक बार फिर प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को बहुमत से सरकार बनाने के लिए  मनोज तिवारी को ऐतिहासिक विजय दिलाना।

 

उस समय अजीबो गरीब माहौल हो गया जब आम आदमी पार्टी के एक पदाधिकारी  हरीश शर्मा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ  मनोज तिवारी की जनसभा में मंच पर पहुँचे, उनके हाथ में प्लास्टिक का डिब्बा था, जिसमें गंगा जल और तुलसी के पत्ते लाए थे और मंच पर आकर उन्होंने हजारों लोगों के सामने कहा कि आम आदमी पार्टी में शामिल होकर हमने महापाप किया है और उसके लिए गंगा जल चढ़ाकर हमें शुद्ध करने के बाद भारतीय जनता पार्टी में काम करने का मौका दें।

 

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष  मोहन सिंह बिष्ट, भाजपा नेता न  प्रवेश शर्मा,  नीलकांत वख्शी, चैधरी महक सिंह,  आनंद त्रिवेदी, निगम पार्षद राजकुमार बल्लन,  प्रमोद गुप्ता,  नीता बिष्ट,  गुरजीत कौर,  मनोज त्यागी, डॉ. यू के चैधरी,  मनोज चैधरी,  सोनू पहलवान, मंडल अध्यक्ष मास्टर सत कुमार,  राजकुमार झा,  राघवेंद्र भदौरिया,  नरेन्द्र कुमार सहित पार्टी के कई पदाधिकारी यह वाम हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

 

Copyright @ 2019.