राष्ट्रीय (05/05/2019) 
ट्विटर चैपाल के जरिये मंगलवार को श्रीमती मिनाक्षी लेखी करेंगी जनता से सीधा संवाद

नई दिल्ली, 5 मई। भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं नई दिल्ली भाजपा लोकसभा प्रत्याशी मती मिनाक्षी लेखी द्वारा मंगलवार को ट्विटर चैपाल किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मती मिनाक्षी लेखी राजधानी दिल्ली के लोगो से सोशल नेटवर्क साइट ट्विटर के माध्यम से सीधे बात करेंगी।

 

शाम 6 बजे के निर्धारित समय पर, इस कार्यक्रम के द्वारा मती मीनाक्षी लेखी अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से लोगों के प्रश्नो का उत्तर देते हुए उनसे सीधे बात करेंगी। यह कार्यक्रम ट्विटर चैपाल  मुहम्मदपुर गाँव, आर. के. पुरम नामक स्थल पर होने जा रहा है।

 

ट्विटर चैपाल मती मीनाक्षी लेखी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लाइव होगी। उपयोगकर्ता हैशटैग #lekhikichaupal  का उपयोग करके सीधे मती लेखी से प्रश्न पूछते हुए उनसे संवाद कर सकते हैं।

 

आज, मती मीनाक्षी लेखी द्वारा नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र के मोती नगर, नारयणा विहार, गोल बाजार, सरोजिनी नगर, डिफेन्स कॉलोनी और पुराने डबल स्टोरी क्षेत्र का दौरा किया गया। मती लेखी द्वारा इन क्षेत्रों में 10 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया गया। इन क्षेत्रों के लोगो से बातचीत करते समय मती लेखी ने मतदाताओं से राष्ट्र के लोगों के लिए एवं राष्टहित के लिए किये गए कामों को ध्यान में रखते हुए  नरेंद्र मोदी जी को वोट देने की अपील की। इसी के साथ उन्होंने नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा स्थानीय निवासियों से करते हुए कहा कि मेरी प्राथमिकता हमेशा अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करना है और मैंने इस क्षेत्र के समग्र विकास पर ध्यान केंद्रित किया है 

 

 

Copyright @ 2019.