राष्ट्रीय (07/05/2019) 
मरघट वाले बाबा का दर्शन करने के बाद मनोज तिवारी ने किया चुनाव प्रचार का शुभारंभ

नई दिल्ली, 7 मई।  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली लोक सभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी  मनोज तिवारी ने आज यमुना बाजार स्थित मरघट वाले बाबा के दर्शन किए उन्होने पूजा अर्चना करने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो का रुख किया।

    रोड शो की शुरूआत राम कॉलोनी 60 फुटा रोड से शुरू हुई और एवं ए बी सी डी ई ब्लॉक सोनिया विहार आदर्श गाँव सभापुर चैहान पट्टी मिलन गार्डन जी ब्लॉक सोनिया विहार पश्चिमी करावल नगर भगत सिंह कॉलोनी न्यू सभापुर गुजरान करावल नगर गाँव सादतपुर विस्तार से शेरपुर चैक दयालपुर विस्तार होते हुए खजूरी खास मे समाप्त हुआ। रोड शो में प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी यादव ने भी भाग लिया और बीच बीच में नून रोटी खाएंगे मनोज भैया को जीतायंेगे“, गाना गाकर  मनोज तिवारी के लिए वोट माँगे।


    रोड शो के समापन के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में आए दुष्ट प्रवृति के लोग सत्ता में काबिज है जो अपनी हठधर्मिता के लिए 1 के बाद एक दिल्ली के हितों की बलि चढ़ा रहे हैं। भ्रष्टाचार बलात्कार महिला उत्पीड़न, झूठ और बेईमानी के आरोपों से विख्यात सत्ता में शामिल अरविंद केजरीवाल और उनके विधायकों से जब दिल्ली की जनता आयुष्मान भारत की योजना आर्थिक आधार पर सवर्णों के आरक्षण और विकास की बात करती है तो  वो पीठ दिखाकर भाग खड़े होते हैं और जनता को गुमराह करने के लिए पूर्ण  राज्य को मुद्दा बनाकर जनता की आँखों में धूल झोंकने का प्रयास करते हैं।


     मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जनता जान चुकी है कि अब आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के पास सत्ता पाने के लिए देश के टुकड़े टुकड़े करने वाले राष्ट्रद्रोहियों के सुर में सुर मिलाने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है और दिल्ली की जनता मन बना चुकी है न कि देश की सुरक्षा, आतंकवाद के समूल नाश और दिल्ली के विकास के लिए  पुनः सातों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाकर  नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।


    इस अवसर पर भाजपा नेता  नीलकांत बक्शी,  आनंद त्रिवेदी, डॉक्टर यू.के. चैधरी,  अरविंद नागर, जिला उपाध्यक्ष  राजेंद्र कराहना,  अनिल झा, मंत्री ठाकुर,  ब्रजेश सिंह, मंडल अध्यक्ष  अनुपम पांडे,  राजकुमार झा,  सत कुमार शर्मा,  जितेन्द्र राणा,  यज्ञ शर्मा, निगम पार्षद  सुषमा मिश्रा,  नीता  बिष्ट, मास्टर सत्यपाल सिंह,  प्रवेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

Copyright @ 2019.