राष्ट्रीय (07/05/2019) 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट के प्रत्याशी प्रवेश साहिब वर्मा के समर्थन में की महारैली

नई दिल्ली, 7 मई।  भारत माता की जय और वंदे मातरम के जयघोष के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट के प्रत्याशी  प्रवेश साहिब वर्मा के समर्थन में महारैली की और फिर से एक बार मोदी सरकार का संकल्प लिया गया। रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रिस्क लेना हमारी आदत का हिस्सा है। इसलिए हमने बंगाल में भी रिस्क लिया और ममता को चुनौती दी। हमने यूपी में रिस्क लिया, हमने वहां देशद्रोही तत्वो को, अपराधियों को, माफियाओं को सबक सिखाया और साफ बताया कि ये मोदी जी सरकार है, छेड़ोगे तो छोड़ेगे नहीं। साथियों मैं आपको बता दूं कि हम फिर से बंगाल जाएंगे और सुरक्षित आएंगे और आपको ये संदेश देंगे कि आपका कोई बाल बांका नहीं कर पाएगा। रैली में लोकसभा प्रभारी  अभय वर्मा, जिलाध्यक्ष  सुमन कुमार शर्मा एवं  रमेश खन्ना सहित जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, निगम पार्षद आदि सम्मिलित हुये। 

 योगी आदित्नाथ ने कहा कि मोदी-मोदी की ये गूंज अचानक नहीं आई है। साल 2014 में तो केवल नाम था। अब काम भी है। मोदी जी ने हर स्तर पर भारत की पहचान बनाई है। भारतीय संस्कृति को वैश्विक पहचान दिलाई है। योग को वैश्विक कार्यक्रम का दर्जा दिलाया है। कुंभ को यूनेस्को से विश्व धरोहर की मान्यता दिलाई है। मोदी जी कहीं भी जाते हैं, किसी भी राष्ट्राध्यक्ष से मिलते हैं। मद भगवद गीता भेंट करते हैं, क्योंकि यह हमारी राष्ट्रीय पहचान है। अपनी इस पहचान पर गौरव करने वाला राष्ट्र ही लंबी यात्रा कर सकता है और मोदी जी में वो काबिलियत है।

Copyright @ 2019.