राष्ट्रीय (07/05/2019) 
“स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2“ को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया"
सुपरहिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की दूसरी किस्त, यानी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज होने को तैयार है। स्वाभाविक तौर इस फिल्म के प्रमोषन में इससे जुड़े सितारे दिन-राम एक किउ हुए हैं, क्यांंकि मूल फिल्म ने जहां एक साथ तीन नए सितारों से बॉलीवुड को नवाजा था, वहीं अब इसके सीक्वल के जरिये ीी बॉलीवुड को दो नई अभिनेत्रियां मिलने जा रही हैं। यही वजह है कि फिल्म को लेकर लोगों में अभी से खासी जिज्ञासा है। लोगों की इसी जिज्ञासा को शांत करने और अपनी फिल्म की खूबियां मीडिया से साझा करने के लिए फिल्म की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया दिल्ली पहुंचे, जहां पंचतारा ली मेरिडियन होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से जमकर बातें कीं। 

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है और यह 10 मई को रिलीज़ होनेवाली है। जहां तक फिल्म की कहानी का सवाल है, तो इसकी कहानी एक कॉलेज के मेहनती छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों से जूझता है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर कप जीतने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों का सामना करता है। इसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मीडिया से बातचीत में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया, ‘इस फिल्म में काम करना मेरे लिए अब तक की गई तमाम पिछली भूमिकाओं की तुलना में एक नया अनुभव था, क्योंकि मैंने ज्यादातर एक्शन भूमिकाएं ही की हैं। जबकि, इस फिल्म में मुझे दो खूबसूरत लड़कियों के साथ रोमांस करने और खेल खेलने का मौका मिला है।“ उन्होंने फिल्म के बारे में कहा कि यह एक संदेश प्रधान फिल्म है, ‘मूवी केवल मज़ेदार हिस्से तक सीमित नहीं है, बल्कि यह एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है, जिसे हमने ट्रेलर में नहीं दिखाया है, लेकिन आप इसे तब देखेंगे, जब आप इसे सिनेमाघरों में देखेंगे।“

यह पूछने पर कि वह अपने सपने को कैसे जी रही है और बॉलीवुड में उनका आदर्श कौन है, अनन्या ने कहा, “मैं हमेशा से बचपन से ही फिल्मों में आना चाहती थी। मेरा आदर्श आलिया हैं, क्योंकि वह फिल्म उद्योग में बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं उन्हें देखने के बाद से ही एक एक्टर बनना चाहती थी,। उनकी ही तरह। मैं चाहती हूं कि दर्शक मुझे भी बढ़ते हुए देखें, क्योंकि मैं शुरू से ही परफेक्ट नहीं बनना चाहती।”

तारा ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ सीरीज़ को आगे बढ़ाने के दबाव के बारे में बताया, “पहली फिल्म एक बड़ी सुपरहिट थी, सो हमने भी इस फिल्म को भी उसी स्तर पर ले जाने का प्रयास किया है। हमें भी आम दर्शकों की तरह इस फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें हैं, लेकिन हमारे निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने हम पर कोई दबाव नहीं डाला। हमें अपनी भूमिकाओं को अपने हिसाब से जीने की छूट दी। अब दर्शकों को निर्णय लेना है कि हमने कैसा काम किया।“ 

Copyright @ 2019.