राष्ट्रीय (24/05/2019) 
दिल्ली चली देश के साथ, अपार जन समर्थन का चुकाऊंगा कर्ज - मनोज तिवारी

  नई दिल्ली, 24 मई।  उत्तर पूर्वी दिल्ली के नवनिर्वाचित सांसद और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष  मनोज तिवारी को बधाई देने वालों का सुबह से ही तांता लगा रहा, किसी ने पुष्पगुच्छ तो किसी ने फूल माला पहनाकर जीत की बधाई दी और इस अपार खुशी से कई बार  मनोज तिवारी अभिभूत नजर आए। उन्होंने आये क्षेत्र निवासियों और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

   
 मनोज तिवारी ने कहा कि जिस तरह का जनसमर्थन दिल्ली की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को दिया है उससे साफ संदेश जाता है कि दिल्ली विकास के नाम पर देश के साथ चल पड़ी है और प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की विकास नीतियों और दिल्ली के बीच में दीवार बनकर खड़े लोगों को सबक सिखाने का मन बना चुकी हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों को पता लग गया है कि आयुष्मान भारत योजना और आर्थिक आधार पर आरक्षण जैसी योजनाओं को दिल्ली तक न पहुँचने देने की फिल्म में विलेन कौन है, भ्रष्टाचार और कुशासन के चेहरे दिल्लीवासियों के सामने बेनकाब हो चुके हैं और दिल्ली के लोग अब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को और बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है।

     मनोज तिवारी ने कहा कि जो अपार जनसमर्थन और ऐतिहासिक जीत के लिए जरूरी मतदान दिल्ली के लोगों ने किया है वह भाजपा के सांसदों पर कर्ज है और केंद्र सरकार की विकास की नीतियों को घर-घर, गली-गली पहुँचाकर भाजपा के सभी सांसद कर्ज की पाई पाई चुकाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं ने संकल्प ले लिया है कि 2020 में दिल्ली में जड़ जमाएं बैठे भ्रष्टाचार और कुशासन के पर्याय अरविन्द केजरीवाल सरकार को जड़ से उखाड़ कर दिल्ली और देश के बीच में विकास का मजबूत पुल बनाने का काम करेंगे। 

 

Copyright @ 2019.