राष्ट्रीय (24/05/2019) 
भाजपा विधानसभा चुनाव में दिल्ली की 60 सीटें जीतकर दिल्ली को केजरीवाल से मुक्त करायेगी - मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 24 मई।  भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने प्रदेश कार्यालय पर लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देश व दिल्ली की जनता ने भारतीय जनता पार्टी की साफ नियत सही विकास के आधार पर सबका साथ सबका विकास की नीति को अपार जन समर्थन दिया है जिसके लिए मैं दिल्ली के सभी कार्यकर्ताओं और दिल्ली की जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद करता हूं। दिल्ली की जनता ने नकारात्मक शक्तियों द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार को नकारते हुए राष्ट्रवादी विचारधारा को अपनाकर देशहित में मतदान करके  नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाया है। उन्होंने कहा हम विधानसभा चुनाव में दिल्ली की 60 सीटें जीतकर दिल्ली को केजरीवाल से मुक्त करायेंगे। 

     तिवारी ने कहा कि लोकसभा की जीत का क्रम विधानसभा की जीत तक जारी रहेगा। भाजपा का कार्यकर्ता विश्राम नहीं करेगा। केजरीवाल सरकार द्वारा केन्द्र सरकार की योजनाओं को दिल्ली में लागू न करने के बारे में बतायेगा। केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया, भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर इसकी भी पोल खोलेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग अब परिवर्तन चाहते हैं। लोकसभा में भाजपा को भारी बहुमत से जिताकर उन्होंने केजरीवाल सरकार को पूरी तरह से नकार दिया है। दिल्ली की जनता आम आदर्मी पार्टी एवं कांग्रेस का विधानसभा चुनाव में भी सूपड़ा साफ कर देगी।


     तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने बीतें साढे 4 सालों में दिल्ली को विकास के मुद्दे पर केवल निराशा दी है। नकारात्मक राजनीति कर केजरीवाल ने दिल्ली को न केवल ठगने का काम किया है अपितु केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को दिल्ली में रोक कर केजरीवाल दिल्ली की जनता के सबसे बड़े शत्रु बन बैठे है। सत्ता की चकाचैंध में केजरीवाल ने दिल्ली के विकास को दरकिनार कर केवल झूठ की राजनीति की है जिसका जवाब दिल्ली की जनता ने लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को दिल्ली की सातों सीटों पर हरा कर दिया है।


     तिवारी ने कहा कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे, वेस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे, मेरठ एक्सप्रेस वे, धौला कुआं फ्लाईओवर दिल्ली को प्रदूषण मुक्त व यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए उत्तर पूर्वी दिल्ली में राष्ट्रीय राजमार्ग 709 बी दिल्ली में सहायता विकास रूपी मेट्रो का जाल और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित देश में होने वाले कार्यों को देखते हुए दिल्ली की जनता ने सकारात्मक विचारधारा के साथ प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री चुना है।

Copyright @ 2019.