राष्ट्रीय (17/06/2019) 
मौजूदा संसाधनों का बिनास कर सत्ता हासिल करना चाहते हैं केजरीवाल-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 16 जून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी के पुनः उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने जाने पर यमुना विहार एमटीएनएल ग्राउंड के ली डायमंड हाल में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं स्थानीय लोगों एवं आर.डब्ल्यू.ए. के पदाधिकारियों ने दिल्ली में ऐतिहासिक जीत के लिए  मनोज तिवारी को बधाई दी और अपार जनसमर्थन के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सम्मान में उपस्थित लोगों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए  मनोज तिवारी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता देश की जनता के साथ खड़ी नजर आयी और देश की जनता ने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को जमकर समर्थन दिया। जनता का अपार जनसमर्थन और प्यार यह साबित करने के लिए काफी है कि न सिर्फ प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता बल्कि उनके द्वारा पाँच वर्षों में किये गये विकास कार्य जन-जन तक पहुँचे और उसका लाभ समाज के हर वर्ग और हर समाज को मिला और केंद्र सरकार के विकास कार्यों को जनता तक पहुँचाने का काम उनके सांसदों ने किया। पाँच वर्ष पूर्व जनता की आस बने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी पाँच वर्षीय शासन के बाद जनता का विश्वास बन गये।

इसी तरह का अपार जनसमर्थन लगभग साढ़े चार वर्ष पूर्व दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को दिया और दिल्ली में 67 विधायक जिताकर एक मजबूत सरकार का गठन किया था लेकिन बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और सुशासन के नाम पर बनी केजरीवाल सरकार के विधायक और मंत्रियों पर बलात्कार, हवाला कारोबार, भ्रष्टाचार, फर्जीवाड़ा, महिला उत्पीड़न के आरोप लगे जिन के कारण दिल्ली और दुनिया के सामने शर्मसार हुई केजरीवाल के शासन में कई मासूमों की मौत भूख से तड़प-तड़प कर हुई तो पीने के पानी के संघर्ष में कई लोगों की जान चली गई।

 

 मनोज तिवारी ने कहा कि जनता ने भरोसा किया था कि केजरीवाल और उनके विधायक दिल्ली के लोगों को महिला सुरक्षा, बच्चों को अच्छी शिक्षा, भोजन की गारंटी देंगे, दिल्ली में बेहतर जनसुविधाएँ और पारदर्शी व्यवस्था दिल्ली की जनता की आस थी। लेकिन भ्रष्टाचार और कुशासन की पर्याय बनी केजरीवाल सरकार दिल्ली के लिए अभिशाप बन गई। उन्हांेने कहा कि दिल्ली के संसाधनों का सर्वनाश का एक बार फिर केजरीवाल सत्ता हासिल करना चाहते हैं। डीटीसी बसों को तबाह कर केजरीवाल पहले ही दिल्ली की सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था कासर्वनाश कर चुके हैं और अब महिलाओं को मुफ्त मेट्रो रेल सफर का सपना दिखाकर सत्ता की बुलंदियों पर पहुँचना चाहते हैं। लेकिन दिल्ली के लोग जा चुके हैं और वह अब देश के साथ दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाना चाहते है। ंक्योंकि आयुष्मान भारत योजना आर्थिक आधार पर सवर्णों को आरक्षण जैसी योजनाओं मे केजरीवाल एक बड़ी वाधा है।

 

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष  अजय महावर, शिक्षा समिति के चेयरमैन  राजकुमार बल्लन, निगम पार्षद  प्रमोद गुप्ता,  पुनीत शर्मा, मती गुरजीत कौर, मती दुर्गेश तिवारी, भाजपा नेता  आनंद त्रिवेदी, डाॅ. यू के चैधरी,  भीष्म शर्मा, महेन्द्र पाराशर, मती पूनम चैहान सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद  मनोज तिवारी का अभिनंदन किया है।

 

Copyright @ 2019.