राष्ट्रीय (13/07/2019) 
सांसद एनडी गुप्ता ने आम आदमी पार्टी के MCD के पूर्व प्रत्याशियों से की आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा

सांसद एनडी गुप्ता ने आम आदमी पार्टी के MCD के पूर्व प्रत्याशियों से की आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा

राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता ने एसडीएमसी नेता विपक्ष किशनवती की उपस्थिति में, पूर्व एमसीडी उम्मीदवारों के साथ बैठक की, जो 2017 के एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी की ओर चुनाव लड़े थे। पूर्व उम्मीदवारों ने बड़ी संख्या में सांसद से मुलाकात की। बैठक को संबोधित करते हुए, सांसद एनडी गुप्ता ने सुझाव और शिकायतें सुनीं। उन्होंने आगे सहयोग का आश्वासन दिया और सदस्यों से सक्रिय भागीदारी को प्रोत्साहित किया। 

बैठक को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा "हमारा कार्यकर्ता आधार हमारी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है और सभी को एक साथ काम करते हुए आगे बढ़ना है। आने वाले समय में अपनी भागीदारी बढ़ाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करते हुए कहा कि सभी सदस्य समाज में अपनी सक्रिय भागीदारी के लिए जाने जाते हैं। और सभी प्रत्येक क्षेत्र में समस्याओं के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। 

उन्होंने AAP सरकार द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी की सुलभता, बिजली के क्षेत्र में किए गए कार्यों पर विस्तार से बात की और सभी से दिल्ली के लिए अपने विजन को साकार करने के लिए काम करते रहने का आग्रह किया। 

बैठक को संबोधित करते हुए, नेता विपक्ष ने कहा कि वह किसी भी एमसीडी से संबंधित शिकायतों को सुनने के लिए सोमवार से शुक्रवार तक सिविक सेंटर में अपने कार्यालय में उपलब्ध हैं। उन्होंने अपना समर्थन और आभार व्यक्त किया और कहा कि नगर निगम का काम होगा अब बहुत तेज हो। 

बैठक में भाग लेने वाले सभी बहुत संतुष्ट थे और आगामी चुनाव की दिशा में काम करने के लिए नई ऊर्जा से भर गए।

Copyright @ 2019.