राष्ट्रीय (23/07/2019) 
पू.दि.न.नि में नेता सदन ने लक्ष्मीनगर क्षेत्र का निरीक्षण कर लिया सफाई व्यवस्था का जायज़ा

पूर्वी दिल्ली नगर निगम में नेता सदन,  निर्मल जैन ने आज लक्ष्मीनगर क्षेत्र का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था का जायज़ा लिया। इस मौके पर स्थायी समिति की उपाध्यक्षा, सु गुरजीत कौर; स्थानीय पार्षद,  संतोष पाल एवं मुख्य अभियंता,  देवेन्द्र कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे।

निरीक्षण के दौरान  निर्मल जैन ने क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होने संबंधित अधिकारियों को क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को दुरस्त करने के निर्देश भी दिये।  जैन ने लक्ष्मी नगर मेन मार्किट एवं विभिन्न गलियों का दौरा कर सड़कों की स्थिति एवं जल निकासी की व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस मौसम में मच्छरों के पनपने की अनुकूल परिस्थितियां मिलती है इसलिए जल भराव की स्थिति को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।  जैन ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये की क्षेत्र में जल निकासी की समुचित व्यवस्था करें।

लक्ष्मीनगर क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान  निर्मल जैन ने स्थानीय लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में भी विस्तार से बात की एवं जल्दी ही उनके निदान का आश्वासन भी दिया। साथ ही  निर्मल जैन ने लक्ष्मी नगर एवं  मंगल बाजार में दुकानदारों एवं खरीददारों की सहुलियत के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये कि वहां साफ-स्वच्छ मूत्रालयों एवं शौचालयों की व्यवस्था की जाये।

क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान  निर्मल जैन के साथ पूर्व पार्षद  बी.बी. त्यागी एवं पूर्व उप-महापौर, सु आशा जैन भी उपस्थित थीं।  जैन ने क्षेत्र की निःस्वार्थ सेवा के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

 

 

Copyright @ 2019.