राष्ट्रीय (31/07/2019) 
पूर्वी दिल्ली नगर निगम में नेता सदन ने किया सबोली क्षेत्र का दौरा

पूर्वी दिल्ली नगर निगम में नेता सदन,  निर्मल जैन ने आज सबोली क्षेत्र, वार्ड संख्या -52 का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ स्थायी समिति की उपाध्यक्ष, सु गुरजीत कौर तथा स्थानीय पार्षद,  हरिप्रकाश बहादुर भी उपस्थित थे। इनके अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे।

निरीक्षण के दौरान स्थानीय पार्षद,  हरिप्रकाश बहादुर ने  निर्मल जैन का ध्यान मीत नगर क्षेत्र में स्थित नाले की ओर दिलाया। उन्होंने बताया कि विधायक फंड से निर्मित इस नाले का निर्माण मापदंड के अनुसार नहीं किया गया क्योंकि इस नाले का तल ऊपर की ओर उठा हुआ बनाया गया है जिसके कारण इस नाले का गंदा पानी आस-पास की गलियों की नालियों में बैक मारता है जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी असुविधा होती है। समस्या के संज्ञान में आने के उपरांत नेता सदन ने निगम अधिकारियों को निर्देश दिये कि दिल्ली सरकार के संबंधित अधिकारियों के साथ इस संबंध में बात करें और समस्या का कोई स्थायी समाधान निकालें।

इसके अलावा  निर्मल जैन ने स्थानीय लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में बातचीत की। लोगों ने क्षेत्र में रेलवे लाइन के साथ नाला बनाने तथा मीत नगर रेलवे स्टेशन पर ज्यादा ट्रेनों को रूकवाने के संबंध में मांग की। लोगों ने बताया कि अभी इस स्टेशन में केवल एक ही ट्रेन रूकती है। नेता सदन ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी इस समस्या के बारे में शीघ्र ही रेलवे के संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखेंगे और उनकी समस्या के जल्द स जल्द समाधान का प्रयास करेंगे।

 

Copyright @ 2019.