राष्ट्रीय (03/08/2019) 
सदस्यता अभियान को सर्वस्पर्शी व सर्वव्यापी बनाना ही भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है - अरूण सिंह

नई दिल्ली, 3 अगस्त।  भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के करोल बाग जिले में अजमल खाँ रोड पर आज दिल्ली के व्यापारी प्रकोष्ठ ने संगठन पर्व सदस्यता अभियान के कार्यक्रम का आयोजन किया। संगठन के विस्तार के लिए व देश निर्माण में लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से आज दिल्ली के व्यापारियों को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलवाई गई। ट्रिपल तलाक के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर आज भारी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। महिलाओं में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के प्रति बेहद उत्साह देखा गया।  इस कार्यक्रम को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री  अरुण सिंह एवं  प्रदेश संगठन महामंत्री  सिद्धार्थन ने संबोधित किया। इस अवसर व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रभारी  गुलशन गुगनानी, प्रदेश मीडिया प्रमुख  अशोक गोयल देवराहा एवं करोल बाग जिला अध्यक्ष  भारत भूषण मदान उपस्थित थे। 

    व्यापारियों को सम्बोधित करते हुये राष्ट्रीय महामंत्री  अरूण सिंह ने कहा कि व्यापारी वर्ग एक ऐसा समूह है जो हमेशा उपभोक्ताओं से घिरा रहता है। आप सभी लोग ईमानदारी से टैक्स भरकर देश निर्माण में अपनी भागीदारी तो देते हंै जिसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं। व्यापारी होने के साथ ही आप देश के जिम्मेदार नागरिक भी हंै, इसलिए संगठन पर्व सदस्यता अभियान में आप राष्ट्रवादी विचारधारा के साथ भारत को विश्वगुरू बनाने वाली विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी से लोगों को जोड़ने का विशेष अभियान चलाये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व विहीन हो चुकी है इसलिये पार्टी में बिखराव शुरू हो गया है और आम आदमी पार्टी की लोकससभा चुनाव में जमानत तक जब्त हो चुकी है इसलिये विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी तीन चैथाई बहुमत के साथ सरकार बनायेगी और दिल्ली के रूके हुये विसा को गति मिलेगी।  


     अरूण सिंह ने कहा कि सदस्यता अभियान को सर्वस्पर्शी व सर्वव्यापी बनाना ही भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और भाजपा की संगठन शक्ति से आज हर कोई प्रभावित है। इस बात को आप सभी लोगों को जन जागरण की तरह लोगों के बीच पहुंचाकर उन्हें पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनाने के लिए काम करना है। देश के चैतरफा विकास के लिए आज समर्पित भाव से देश के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी दिन रात काम कर रहे हैं। दिल्ली की जनता मोदी जी की कार्यशैली से प्रभावित है जिसका परिणाम लोकसभा चुनाव 2019 में हम सभी ने देखा है। दिल्ली की नकारात्मक झूठी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए जनता तैयार है और विकल्प केवल भाजपा है।


    संगठन महामंत्री  सिद्धार्थन ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी उसी लक्ष्य की प्राप्ति के लिए संगठन पर्व सदस्यता अभियान बहुत अधिक महत्वपूर्ण है। इसी बात को ध्यान में रखकर दिन रात क्षेत्र में काम करते हुये लोगों को भाजपा का प्राथमिक सदस्य बनाये। सदस्यता अभियान अपने चरम पर है और 11 अगस्त की तारीख भी नजदीक आ रही है। आप सभी व्यापारी वर्ग से आते हैं और रोजाना आपसे हजारों लोगों का मिलना-जुलना होता है और जन सम्पर्क में आप कुशल हैं इसी का लाभ लेते हुये रिकाॅर्ड संख्या में संगठन के साथ लोगों को जोड़ने की कोशिश जरूर करें। 

Copyright @ 2019.