राष्ट्रीय (03/08/2019) 
भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यता अभियान की समीक्षा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा रायपुर जिले की आवश्यक बैठक में उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने जिले में महिला मोर्चा द्वारा किये जा रहे सदस्यता अभियान की मंडलवार समीक्षा की। उन्होने महिला मोर्चा को हर बूथ पर 25 नये सदस्य बहनों को पार्टी का सदस्य बनाने पर जोर देने को कहा। जब पार्टी की महिला मोर्चा अपने इस लक्ष्य को हासिल कर लेगी तो निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी हर घर तक अपनी उपस्थिति दर्ज करने में कामयाब हो जायेगी। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से देश की मातृशक्ति काफी प्रभावित है बड़ी संख्या में माताये एवं बहनों का  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी आर्शीवाद एवं समर्थन मिला है। ऐसे समय पार्टी का सदसयता अभियान निश्चित रूप से प्रभावी दिखाई पड़ रहा है लोग खुद होकर पार्टी से जुड़ना चाह रहे है। हम सब कार्यकर्ता उन तक पहुंचकर उन्हे पार्टी से जोड़ने का काम करें।
महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मीनल चौबे ने मंडल में हुये सदस्यता अभियान की जानकारी लेते हुये प्रत्येक मंडल में नये सदस्यों की संख्या की जानकारी चाही और अगले दो दिनों में सभी मंडलों में महिला मोर्चा की बैठके सुनिश्चित कर सदस्यता अभियान को गति देने की रूप रेखा पर विस्तार से चर्चा की।
महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष शैलेन्द्री परगनिहा ने जिलाध्यक्ष राजीव कुमार कुमार अग्रवाल को आश्वस्त किया की मोर्चा अपने लक्ष्य को तय समय सीमा में पूरा कर लेगी। अब तक महिला मोर्चा ने 68 प्रतिशत लक्ष्य हासिल कर लिया है। शेष भी जल्द पूरा कर जिले को रिपोर्ट सौप देगी।
बैठक में प्रमुख रूप से जिला सदस्यता प्रभारी सत्यम दुवा एवं जिला महामंत्री एवं मोर्चे के प्रभारी जयंती पटेल भी उपस्थित रहे।

Copyright @ 2019.