राष्ट्रीय (21/08/2019) 
अल्फालॉजि कटेकसिस लिमिटेड का आईपीओ 23 अगस्त, 2019 कोआएगा: भारत का पहला स्टार्ट—अप बीएसई के स्टार्ट—अप प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध होगा|
नईदिल्ली, 21 अगस्त, 2019: पुणे स्थित बूटीक सॉफ्टवेयर कंसल्टिंग कंपनी अल्फालॉजिक टेकसिस ने आज घोषणा की कि इसका 6.18 करोड़ रुपये का इनिशियल पब्लिक आॅफरिंग (आईपीओ) प्रति इक्विटी शेयर 84 रुपये की निर्धारित कीमत पर23 अगस्त 2019 को बोली के लिए लाया जा रहा है। कम से कम 1600 शेयरों का निवेश किया जा रहा है जब कि निवेश की न्यूनतम राशि 1,34,400रुपये होगी।
यह इश्यू 27 अगस्त 2019 को बंद होगा। कंपनी उम्मीद करती है कि इस के शेयर 5 सितंबर 2019 को बीएसई के स्टार्ट—अप प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध हो जाएंगे। कंपनी बीएसई के स्टार्ट—अप प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध होने वाली पहली कंपनी बनने को पूरी तरह से तैयार है । इस के इश्यू के लिए फिनशोर मैनेजमेंट सर्विसेज लिमिटेड प्रमुख बुक—रनिंग मैनेजर का काम करेगी।

कंपनी पिछले 4 वर्षों में 40 फीसदी सीएजीआर की दर से वृद्धि कर रही है। वित्तवर्ष 2018—19 में कंपनी ने 120 फीसदी की आश्चर्यजनक वृद्धि दर्ज की है। कंपनी के पूरी दुनिया में 12 से अधिक देशों में ग्राहक हैं और इसने अमेरिकी स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में कई बड़ी परियोजनाओं पर काम किया है। अनुभवी तकनीशियनों की टीम की बदौलत कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अत्याधुनिक तकनीकी समाधान सुनिश्चित करती है।

इस कदम के बारे में अल्फालॉजिक टेकसिस के प्रबंध निदेशक अंशु गोयल ने कहा, 'भारत और विदेश में कंपनी की गुणात्मक कारोबार विकास हुई है, वहीं बीएसई स्टार्ट—अप प्लेटफॉर्म पर अल्फालॉजिक को हम सफलतापूर्वक सूचीबद्ध करने के एक अन्य स्तर पर ले जाने को लेकर वाकई खुश हैं। पूंजी जुटाने के साथ ही हम अपने नए ग्राहक बनाने के तौर पर अपना विस्तार करने का लक्ष्य रखते हैं और वृद्धि दर का लक्ष्य रखते हुए विभिन्न आॅर्गेनिक और इनॉर्गेनिक अवसरों का लाभ उठाने के लिए टीम का विस्तार करना चाहते हैं।'

अल्फालॉजिक अपनी पीढ़ी की पहली स्टार्ट—अप कंपनियों में से एक है जो एक लिमिटेड कंपनी बनने की दिशा में खुद को विकसित किया है, कर्मचारियों, ग्राहकों और निवेशकों समेत अपने सभी अंशधारकों के लिए मूल्यनिर्मित किया है।

अल्फालॉजिक टेकसिस लिमिटेड के बारेमें:

अल्फालॉजिक टेकसिस लिमिटेड एक बूटीक सॉफ्टवेयर कंसल्टिंग कंपनी है जो अपने ग्राहकों की डिजिटल हस्तांतरण जरूरतों में मदद करती है। अल्फालॉजिक का लक्ष्य है, 'मेकिंग सॉफ्टवेयर सिंपल'।अल्फालॉजिक का अपना विकास केंद्र पुणे,भारत में है लेकिन यह अपने ग्राहकों को पूरी दुनिया में सेवाएं देती है। अल्फालॉजिक 12 से अधिक देशों में शुरुआती स्तर के स्टार्ट—अप से लेकर स्थापित एसएमबी और फॉर्चून 500 कंपनियों के ग्राहकों के साथ काम करती है।
Copyright @ 2019.