राष्ट्रीय (21/08/2019) 
पूर्व आईपीएस अधिकारी भैरों सिंह गुर्जर, सहित कई सेवानिवृत अधिकारी भाजपा के सदस्य बनें।

नई दिल्ली, 19 अगस्त। संगठन पर्व सदस्यता अभियान अपने समापन की ओर बढ़ रहा है और दिल्ली के कार्यकर्ताओं की मेहनत व लगन के कारण रिकार्ड संख्या में लोग भाजपा के साथ जुड़ रहे है। इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम एवं पत्रकार वार्ता में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी  श्याम जाजू एवं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की उपस्थिती में सेवानिवृत अधिकारियों, सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ताओं, उद्योगपतियों, समाजसेवियों, ईजिनियरों, चार्टेड एकाउटेण्ट एवं भारी संख्या में मल्टीनेशनल कम्पनीयों के प्रोफेशनलस भाजपा में सम्मिलित हुये। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री  विक्रम बिधूड़ी, प्रदेश मीडिया प्रभारी  प्रत्युष कंठ, सह-प्रभारी  नीलकांत बख्शी, सदस्यता अभियान सह-प्रमुख  हर्ष मल्होत्रा एवं कार्यालय मंत्री  गिरीश सचदेवा उपस्थित थे।

 

इस कार्यक्रम में दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त अतिरिक्त पुलिस आयुक्त  भैरों सिंह गुर्जर, सी.बी.एस.ई के सेवानिवृत निदेशक सेवानिवृत्त  प्रीतम सिंह, सेवानिवृत्त एसीपी मोहम्मद इकबाल, पब्लिक प्रोस्क्यूटर  चरनदास, सेवानिवृत्त कार्यकारी अभियन्ता सुरेश चन्द्रा, सेवानिवृत्त मेट्रोपोलिटियन मजिस्ट्रेट  एस. एस. निमेश, सर्वोच्च न्यायलय के वरिष्ठ अधिवक्ता  टी एस वरूण, व्यापारी  अनिल अग्रवाल, राष्ट्रपति भवन में वरिष्ठ पद से सेवानिवृत  समर मण्डल, समाजसेवी श्रीमती दीपिका मण्डल, समाजसेवी श्रीमती निशा चैधरी सहित सैकड़ो की संख्या में सर्वोच्च न्यायलय, दिल्ली उच्चतम न्यायलय व जिला न्यायलयों के अधिवक्ताओं ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ली।

 

पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी  श्याम जाजू ने कहा कि भाजपा की संगठन शक्ति के विस्तार के लिए सदस्यता अभियान में जिस प्रकार लोग भाजपा से जुड़ रहे है मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार रिकार्ड संख्या में लोगों को भाजपा के साथ जोड़कर दिल्ली प्रथम स्थान पर रहेगी। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की प्रबल इच्छाशक्ति का परिणाम कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म किया जाना है जिससे प्रभावित होकर दिल्ली ही नहीं पूरे देश में लोग भाजपा के प्राथमिक सदस्य बन रहे हैं। हर कोई राष्ट्रवादी विचाराधारा से प्रेरित विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। देश ही नहीं विदेशों तक में मोदी सरकार के ऐतिहासिक निर्णयों की चर्चा की जाती है। भाजपा साफ नियत के साथ देश को विश्वगुरू बनाने के लिए संकल्पबद्ध है।

 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की संगठन शक्ति व प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व से प्रभावित होकर भाजपा परिवार का विस्तार लगातार बढ़ता ही जा रहा है और दिन प्रतिदिन लोग भाजपा के साथ जुड़कर राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रेरित देश निर्माण में अपनी भागीदारी दे रहे हैं। आज इतनी बडी संख्या में वरिष्ठ अधिवक्ताओं व सेवानिवृत अधिकारियों का समूह भाजपा परिवार में सम्मिलित हुआ है, इन सभी का मैं स्वागत व अभिनन्दन करता हूं। दिल्ली के नागरिक प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के विचारों से काफी प्रभावित है। जल संकट, जनसंख्या विस्फोट व पॉलीथीन के इस्तेमाल पर रोक लगाने की बात पर दिल्ली के लोग काफी सकारात्मक है और प्रधानमंत्री की अपील पर पॉलीथीन का इस्तेमाल बन्द करने के लिए स्वंय आगे आ रहे है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर मोदी सरकार के ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत पूरा विश्व कर रहा है। आज देश में ही नहीं विश्व में यह संदेश जा चुका है कि मोदी है तो मुमकिन है। 

Copyright @ 2019.