राष्ट्रीय (31/08/2019) 
डीटीसी की जर्जर व्यवस्था पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जताई नाराजगी

नई दिल्ली, 30 अगस्त। सुल्तानपुरी बस स्टैंड सहित दिल्ली में दर्जनों स्थानों पर बस शेल्टर गिरे हुये हैं जिसके पुनः निर्माण के लिए केजरीवाल सरकार के पास समय नहीं है। इस मामले पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने गहरी नाराजगी जताते हुये कहा कि दिल्ली की जनता बेहाल व परेशान है, उसे रोजाना दफ्तर से लेकर रोजमर्रा के कामों के लिए बाहर जाना पड़ता है और अपने आवागमन के लिए वो दिल्ली परिवहन निगम की बसों की यात्रा पर निर्भर है, लेकिन दिल्ली परिवहन निगम की हालत इतनी पस्त है कि वो जनता की मांग को पूरा करने में पूरी तरह से फेल हो चुकी है और इस पूरी व्यवस्था की जिम्मेदार केजरीवाल सरकार की है। इस मामले को लेकर केजरीवाल चुप्पी साधे बैठे हैं। 

 

 तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लगभग 2 करोड़ नागरिकों के लिए केवल 3000 बसें सड़कों पर दौड़ रही हैं। बसों की कमी के कारण दिल्ली के लोगों को घण्टों बसों का इंतजार करना पड़ता है। साथ ही बस स्टैंडों की हालत इतनी खराब है कि लोग वहां जाने की जगह बाहर से बस में बैठना ज्यादा पंसद करते हैं। बस स्टैंडों पर सभी ओर गन्दगी का आलम होने के साथ-साथ बैठने की कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई है। बस स्टैण्डों की हालत जर्जर है लेकिन इस ओर केजरीवाल सरकार का कोई ध्यान नहीं है। क्योंकि केजरीवाल को लगता है कि जब बसें ही नहीं हैं तो बस स्टैंडों को ठीक कराने का क्या लाभ है, लेकिन इस जर्जर व्यवस्था के लिए केजरीवाल सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है।

 

 तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लोगों का अपार समर्थन केजरीवाल को मिला और वो सत्ता में आये तो लोगों को लगा कि आम आदमी पार्टी जरूर कुछ करेगी, लेकिन जनता के हाथ निराशा के अलावा कुछ नहीं लगा, क्योंकि लोगों से किये एक भी चुनावी वादे को केजरीवाल ने पूरा नहीं किया। सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर केजरीवाल ने निजी राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति के लिए मंहगे विज्ञापनों का सहारा लिया जा रहा है। यदि वो विज्ञापन में खर्च की जाने वाली धनराशी का कुछ हिस्सा भी नई बसें खरीदने व टर्मिनल की हालत ठीक करने में लगा देते तो आज दिल्ली की जनता को बसों की कमी से दो चार नहीं होना पड़ता।

 

 तिवारी ने कहा कि केजरीवाल के हर दिन नये झूठ व मुफ्त सेवाओं की घोषणाओं को दिल्ली की जनता समझ चुकी है और वो भाजपा की ओर पूरी आशा के साथ देख रही है। दिल्ली बचाओं परिवर्तन यात्रा में केजरीवाल सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाने के लिए हमें काम करना है और लोगों को बताना है कि देश में मोदी दिल्ली में भाजपा तभी बनेगी बात दिल्ली चले मोदी के साथ।

 

Copyright @ 2019.