राष्ट्रीय (18/09/2019) 
मोदी जी के बारे में मंत्री का बयान निदंनीय - भाजपा

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने मोदी जी के बारे में मंत्री प्रेमसाय के बैग चोरी जैसे बयान को निंदनीय कहा है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में भूपेश सरकार से ज्यादा उजड्ड सरकार आज तक नहीं देखा। भाजपा प्रवक्ता  उपासने ने पूछा कि आखिर मंत्री के बैग में ऐसा क्या था, जिसे खोने से इस तरह वे अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि विश्व में सबसे लोकप्रिय जननेता और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री जिन्होंने भारत की साख को आसमान पर पहुंचा दिया है, उनके प्रति किसी मंत्री की ऐसी बदजुबानी की जितनी भत्र्सना की जाय, वह कम है।  उपासने ने कहा कि पार्टी कानूनी उपायों पर भी विचार कर रही है ताकि ऐसी अशिष्टता का समुचित जवाब दिया जा सके।
 उपासने ने कहा कि कांग्रेस को यह याद रखना चाहिए कि ऐसी ही बेतुकी बात पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कही थी। देश की जनता ने उनके ''चौकीदार चोर हैÓÓ का समुचित जवाब दे दिया। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ की जनता भी ऐसे बयानवीरों को समुचित जवाब देगी।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता  उपासने ने कहा कि चुकि कैबिनेट सार्वजनिक जिम्मेदारी पर कार्य करता है, अत: सीएम भूपेश बघेल को अपने मंत्री के इस कृत्य के लिए सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए।  साथ ही उन्होंने मांग की कि वे मंत्री प्रेमसाय को अपने कैबिनेट से बर्खास्त करें। ऐसा नहीं करने पर यह माना जायेगा कि मंत्री के बयान से सीएम की भी सहमति है   उपासने ने कहा कि प्रेम साय सिंह के इस घटिया बयान से न केवल भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की भावना को ठेस पहुंचा है, बल्कि ऐसा बयान हर भारतीय नागरिक की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ है।
 उपासने ने कहा कि भाजपा ऐसी हरकत को बिल्कुल सहन नहीं करेगी और हर स्तर पर इस कृत्य के खिलाफ संघर्ष करेगी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की पहचान हमेशा से शालीनता और शिष्टता की रही है, कांग्रेस के नेताओं के ऐसे बयानों से प्रदेश की छवि को भी गंभीर नुकसान पहुंच रहा है।   उपासने ने कांग्रेस को चेतावनी दी है कि वह अपनी हरकतों से बाज आये।

 

 

Copyright @ 2019.