विशेष (21/09/2019) 
ग्लोबल एसोसिएशन ऑफ एम्पावर्ड वोमेन का किया गया शुभारंभ, महिलाओं ने बढ़चढ़ कर लिया हिस्सा।
हरयाणा। गुरुग्राम मे 20 सितंबर को ग्लोबल एसोसिएशन ऑफ एम्पावर्ड वीमेन के शुभारंभ पर, विभिन्न क्षेत्रों की 50 महिलाएं अपनी सफलता की कहानियों का हिस्सा साझा करने के लिए एकत्र हुईं। इस कार्यक्रम मे माननीय मुख्य अतिथि डॉ। सुनीति वाधवा (भारतीय राजनीतिज्ञ) ने कहा, महिलाओं को सशक्त कहे जाने वाले प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है। साथ ही माननीय अतिथि सुश्री विनीता जेरथ,सुश्री लीना धनखड़,डॉ विदिशा शुक्ला ने प्रत्येक महिलाओं को प्रेरित किया और प्रत्येक महिलाओं के साथ खड़े होने की बात भी कही।

ग्लोबल एसोसिएशन ऑफ एम्पावर्ड वूमेन भी उन महिलाओं की कहानियों को उजागर करने के लिए तत्पर हैं जो अन्य जीवन को बदल सकती हैं। लॉन्च के दिन, अतिथि अध्यक्ष काजल पल्ली, कैंसर सर्वाइवर ने अपनी कहानी महिलाओं के साथ साझा की, जिसने वहां मौजूद सभी लोगों को गोसेबल्स दिए। उसने अपने भाई और मां को कैंसर के साथ खो दिया और वह अभी भी प्रत्येक गुजरते दिन के साथ लड़ रही है। वह अब एनर्जी हीलर है और कैंसर रोगियों से सलाह लेती है।
सह-संस्थापक सुश्री नेहा चौधरी एक वकील और सुश्री पुष्प दहिया एक सामाजिक कार्यकर्ता ने महिलाओं को एक अंतरराष्ट्रीय नेटवर्किंग मंच दिया है। सेवाओं, व्यवसाय, प्रतिभा, घरेलू मार्करों में महिलाओं को खुद को और अपने ब्रांडों को प्रदर्शित करने के लिए एक बड़ा मंच दिया जाएगा।
Copyright @ 2019.