राष्ट्रीय (28/09/2019) 
केटीएम ने भारत में लॉन्च की '790 ड्यूक'
मुंबई: विश्व की नंबर 1 प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड केटीएम ने आज बहुप्रतीक्षित 790 ड्यूक के लॉन्च की घोषणा की। अपने “रेडी टू रेस”  दर्शन के अनुरूप केटीएम की 66 वर्षों से 300 से अधिक विश्व चैंपियनशिप के साथ मोटरस्पोर्ट्स में एक अद्वितीय विरासत है। 2012 में भारत में प्रवेश करने के बाद से, केटीएम ने 365 शहरों और 460 स्टोर के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज की है। केटीएम ने इस छोटी सी अवधि में 2 लाख से अधिक बाइक चलाने वाले उत्साहियों का एक मजबूत ग्राहक आधार बनाया है। बजाज ऑटो लिमिटेड और केटीएम की साझेदारी 12 साल से अधिक पुरानी है, और बजाज ऑटो लिमिटेड के पास केटीएम एजी में 48% हिस्सेदारी है।
   केटीएम 790 ड्यूक सबसे तेज और सबसे सटीक मिड-वेट सुपरबाइक है। प्रदर्शन में स्पोर्टी, बाइक में अत्याधुनिक डिजाइन, अविश्वसनीय रूप से फुर्तीला संचालन और प्रदर्शन के अग्रणी स्तर हैं ताकि राइडर पूरी तरह से सभी परिस्थितियों में नियंत्रण में रख सके। यह इंजीनियरिंग और डिजाइन में केटीएम के उत्कृष्टता का एकदम सही प्रमाण है और एक चुस्त और शक्तिशाली सवारी अनुभव प्रदान करने में अग्रणी है, चाहे वह सड़क पर या ट्रैक पर हो।
     790 ड्यूक का सबसे अलग पहलू यह है कि यह एक उन्नत ईसीयू द्वारा प्रबंधित सवारी परिशुद्धता के उच्चतम स्तरों की गारंटी देता है। यह ईसीयू बहुत सारे इलेक्ट्रॉनिक सहायक उपकरणों को नियंत्रित करता है जैसे कॉर्नरिंग एबीएस  के साथ मोटर साइकिल स्थिरता नियंत्रण, मोटरसाइकिल ट्रैक्शन नियंत्रण और मोटरसाइकिल स्लिप रेगुलेशन, जो सभी सवार में विश्वास और नियंत्रण की भावना को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करते हैं। बाइक की बुकिंग  बेंगलुरू, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, सूरत, दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई और गुवाहाटी सहित भारत के 9 शहरों में चयनित प्रारंभिक कीमत पर शुरू होगी। इस अवसर पर बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग ने कहा “भारत में बढ़ती बाइकिंग संस्कृति द्वारा समर्थित सुपर-प्रीमियम मोटरसाइकिल खंड पिछले कुछ वर्षों में गति पकड़ रहा है।
Copyright @ 2019.