राष्ट्रीय (07/11/2019) 
गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पूरब के उपलक्ष्य में और करतारपुर साहिब काॅरिडोर खोलने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करने के लिए 9 नवम्बर को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष के निवास पर सुकराना कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा

नई दिल्ली, 7 नवम्बर। विश्व में मानव एकता एवं सांझीवाल के प्रति गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पूरब के उपलक्ष्य में समूह गुरू नानक नाम लेवा संगत की 72 साल की अरदास को साहिब  गुरू नानक देव जी के आशीर्वाद से और प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रयास से करतारपुर साहिब काॅरिडोर खोलने की खुशी में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी के निवास 24 मदर टेरिसा क्रिसेंट रोड पर 9 नवम्बर 2019 को कीर्तन दरबारशुकराना समागम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सांसदों, विधायकों, निगम पार्षदों, प्रदेश पदाधिकारियों सहित जिला एवं मंडल के प्रमुख कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है।

    दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा कि करतारपुर साहिब काॅरिडोर खोलने का कार्य प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रयासों से संभव हो पाया है जिसके उपरान्त सिख समाज को गुरू नानक देव जी के जीवन के अन्तिम वर्षों से जुड़े स्थान के दर्शन  आसानी से संभव हो सकेंगे। यह समाज के लिए एक बड़ी उपलब्धि है जिसे सिख समाज सदियों तक याद रखेगा। दिल्ली की ओर से प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करने के लिए सुकराना कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

Copyright @ 2019.