राष्ट्रीय (12/04/2020) 
मोदी ने की अक्षय और जैकी भगनानी की सराहना
कोरोना वायरस के डर के बीच देश के साहस को बनाये रखने के लिए बॉलीवुड सितारे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक तरफ जहां अपना देश लॉकडाउन के अधीन हैं ऐसे में जैकी भगनानी और अक्षय कुमार एक साथ मिलकर एक प्रेरित कर देने वाला गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया' लेकर आए हैं जोकि देश की एकता को दर्शाता है। इस पहल की सराहना करते हुए, पीएम  नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस गाने की तारीफ करते हुए जैकी भगनानी, अक्षय कुमार समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ऐसे कठिन समय में एकसाथ आकर देश में सकारात्मकता और प्रेरणा लानें के लिए सराहा है। जे जस्ट म्यूज़िक के संस्थापक जैकी भगनानी कहते हैं, "अक्षय सर और मुझे ये बात महसूस हुई कि इस अनिश्चितता के समय में "आशा" ही एक ऐसी चीज़ है जो मदद करेगी। 
        इस गाने से होने वाली आय वायरस से लड़ने में केंद्र और राज्य सरकारों के प्रयासों का समर्थन करने की दिशा में दी जाएगी। इन कठिन समय के दौरान अपना समर्थन देने के लिए मैं इंडस्ट्री के मित्रों का धन्यवाद करना चाहूंगा।  नरेंद्र मोदीजी ने हमारे प्रयासों की सराहना की है और यह वास्तव में विनम्रता दर्शाती है। मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"
इस तरह के समय में इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ खड़े होते हुए देखना वाकई शानदार है। इस गानें में अक्षय कुमार, जैकी भगनानी, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, तापसी पन्नू, शिखर धवन, और रकुल प्रीत नज़र आये। इस गानें की रचना विशाल मिश्रा ने की है।
Copyright @ 2019.