राष्ट्रीय (17/05/2020) 
दा हंस फाउंडेशन के सहयोग से केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव को पीपीई किट और सेनेटाइजर भेंट किए।
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने आज दिल्ली पुलिस आयुक्त एस. एन. श्रीवास्तव को कोरोना योद्धा के रूप में काम करने वाले दिल्ली पुलिसकर्मियों के लिए द हंस फाउंडेशन और इम्वा द्वारा दी गई 1100 पीपीई किट और 5500 लिटर सेनेटाइज़र प्रदान किया।

कोरोना योद्धाओं की भूमिका निभाने वाले दिल्ली पुलिस के जवान ग्राउंड जीरो पर अपनी ड्यूटी बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उन योद्धाओं को और ज्यादा लड़ने की ताकत के साथ-साथ सुरक्षा उपकरण भी देना बेहद जरूरी हैं। इन्ही योद्धाओं को कोरोना के समय में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त एस. एन. श्रीवास्तव को पीपीई किट और सेनेटाइजर प्रदान किए। साथ ही मीडिया कोरोना योद्धाओं को भी पीपीई किट तथा सेनेटाइजर भेंट कर सम्मानित किया। यह आयोजन इम्वा अध्यक्ष राजीव निशाना ने दा हंस फाउंडेशन के सहयोग से किया। 
आपको बतादें दा हंस फाउंडेशन की प्रेरणास्रोत माता मंगला और भोले जी ने हाल ही में पीएम केयर फंड में 4 करोड़ रुपए का योगदान साथ ही उत्तराखंड मुख्यमंत्री कोष में 1.51 करोड़ रुपये का सहयोग दिया।
Copyright @ 2019.