राष्ट्रीय (14/10/2020) 
हिन्दुत्व का अपमान, नहीं सहेगा हिन्दुस्तान-नीरज सेठी तनिष्क ज्वैलर्स शॉप पर जाकर सर्व शक्ति सेना ने जताया विरोध, दी चेतावनी
नई दिल्ली। गर्भवती हिन्दू महिला को मुस्लिम परिवार के बीच दिखाने वाले विज्ञापन के निर्माता, प्रसारणकर्ता और प्रयोक्ता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सेठी के नेतृत्व में सर्व शक्ति सेना दिल्ली प्रदेश ने तनिष्क ज्वेलर्स पर जाकर अपना विरोध जताया। तनिष्क ज्वैलर्स को सेना ने चेतावनी दी है कि भविष्य में हिंदुत्व के खिलाफ ऐसा दुष्प्रचार चलाया गया तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। गौरतलब है तनिष्क ज्वैलर्स ने विवादास्पद विज्ञापन जारी किया था जिसके खिलाफ विरोध बढ़ता देखने के बाद उसने यह विज्ञापन वापस ले लिया है।
सर्व शक्ति सेना के राष्ट्रीय महासचिव जय सुमनाक्षर और अन्य पदाधिकारियों के साथ तनिष्क ज्वैलर्स के शो-रूम पर विरोध जताने पहुचे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सेठी ने कहा कि हिन्दू धर्म का अपमान करने वाले विज्ञापनों के खिलाफ अब कड़े फैसले लेने का वक्त आ गया है। जिन समुदायों के बीच ताकयामत रोटी बेटी का रिश्ता हो ही नहीं सकता उसकी कल्पना करने का भी हक किसी को नहीं है। हिन्दू मुस्लिम एकता की आड़ में सनातन समाज का अपमान नहीं सहेगा हिन्दुस्तान। श्री सेठी ने प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर से हस्तक्षेप की मांग करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर हिन्दुवादी ताकतों के बढ़ते दबाव के बाद तनिष्क ने विज्ञापन तो वापस ले लिया है लेकिन जो बेवकूफाना हरकत उसने की है उसकी उसे सजा मिलनी चाहिए। तनिष्क पर भारी जुर्माना लगाया जाए और मालिक पक्ष को जेल भेजा जाना चाहिए। सर्व शक्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सेठी ने तनिष्क को चेतावनी दी है कि लिखित में माफी मांगी जाए और भविष्य में हिन्दू समाज के खिलाफ कोई विज्ञापन जारी न करने की सौगन्ध खाई जाए। सेठी ने कहा कि सनातन समाज का अपमान करते विज्ञापन, फिल्में और नाटकों का अब समय नहीं है। हिन्दुत्व को नकारने वालों को मुल्क बदल लेना चाहिए। केन्द्र सरकार से सेठी ने उचित कानून बनाने और लागू करने की मांग की है।
Copyright @ 2019.