(30/06/2021) 
लक्ष्मी नगर बाजार को तुरंत चालू करवाने के लिये विधायक अभय वर्मा ने क्षेत्रीय एसडीएम से मिले।
नई दिल्ली, 30 जून। लक्ष्मी नगर के भाजपा विधायक अभय वर्मा ने मार्किट एसोसिएशन के पदाधिकारी प्रद्युम्न जैन, रविन्द्र यादव, प्रेमजीत, मनीष शर्मा, सुखवीर सिंह, अशोक गुप्ता, समन मुखीजा, कपिल महाजन ने लक्ष्मी नगर के बाजार को बंद करने के जिला अधिकारी के निर्देश के खिलाफ

 संतोष कुमार और प्रीत विहार के एसडीएम राजेन्द्र कुमार से मिलकर दुकानदारों को हो रही परेशानियों से अवगत कराया और अनुरोध किया कि इस बाजार को तुरन्त खोला जाये।

विधायक अभय वर्मा ने बताया कि इस समय पूरी दिल्ली अनलॉक हो चुकी है वहीं दूसरी ओर पूर्वी दिल्ली की जिला अधिकारी ने तुगलकी आदेश के तहत गरीब और छोटी-छोटी दुकानों के माध्यम से व्यापार करके अपना परिवार चलाने वालों को फिर से रोजी रोटी के लिये मुहताज कर दिया है।

दुकानदार अपनी दुकान के अंदर कोविड गाइडलाइन के तहत ही व्यापार कर रहे हैं। जबकि जो लोग सड़कों पर अवैध रूप से आकार व्यापार करते हैं और भीड़ एकत्र करते है, ऐसे लोग कोविड गाइडलाइन का भी पालन नहीं करते, उनको नियंत्रित करने का काम प्रशासन का है, जिसमें प्रशासन असफल दिखाई दे रहा है।

 अभय वर्मा ने कहा कि यह छोटे दुकानदार पिछले वर्ष मार्च माह में लगे लॉकडाउन से अभी तक उबर नहीं पाये थे और भारी वित्तीय संकट से जूझ रहे थे। बंद दुकानों का किराया, कर्मचारियों का वेतन, बंद दुकानों में माल खराब होना, यह सभी कारणों से दुकानदार एवं उनके कर्मचारी भुखमरी व बदहाली की कगार पर पहुंच गये हैं। हम मांग करते हैं कि तुरन्त दुकानदारों को कोविड नियमों के तहत दुकानें चलाने के आदेश जारी किये जायें।
Copyright @ 2019.