(24/10/2021) 
ओबीसी कमीशन के चेयरमैन जगदीश यादव से मिले राज्यसभा सांसद डा सुशील गुप्ता।
नई दिल्ली, 24 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डा सुशील गुप्ता ने आज दिल्ली के पिछडा वर्ग ओबीसी आयोग के चेयरमैन जगदीश यादव से औपचारिक मुलाकात की।

इस अवसर पर आयोग के विभिन्न पदाधिकारियों ने डा गुप्ता को फूलमालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। यह मुलाकात राजधानी के आईटीओ स्थित आयोग के आफिस में हुई।  
डा गुप्ता ने जगदीश यादव से ओबीसी आयोग द्वारा पिछडे वर्ग के लोगों के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर चेयरमैन जगदीश यादव ने डा गुप्ता को आयोग द्वारा आने वाले समय में ओबीसी वर्ग के बच्चों और पुरूष महिलाओं तथा उनको समाज के साथ जोडने के लिए किए जा रहे कार्यो  को विस्तार पूर्वक बनाया। जिसमें युवा बच्चों की पढाई से लेकर रोजगार तक उनके लिए किए जा रहे कार्य शामिल है।
डा गुप्ता करीब एक घंटे तक जगदीश यादव के साथ आयोग के आफिस में रहे। इस दौरान आयोग के साथ जुडे विभिन्न पदाधिकारी और ओबीसी के लोगों ने भी अपने विचार डा गुप्ता के साथ विचार विमर्श किए तथा उनको आयोग द्वारा दी जा रही सहायता की जानकारी दी। 
इस मौके पर राकेश यादव, संजय कुमार भगत,  अजय यादव, समय सिंह,अखिलेश यादव तथा जयकिशन ठाकुर, अंकित कादयान,साहिल लठवाल आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।
Copyright @ 2019.