(12/11/2021) 
एसएसएस ने पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित जे एस शंटी को सम्मानित किया, भविष्य के प्रयासों में समर्थन का आश्वासन दिया
सर्व शक्ति सेना (एसएसएस) ने पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित जितेंद्र सिंह शुंटी को सम्मानित किया है, जो शहीद भगत सिंह सेवा दल के अध्यक्ष हैं, जिन्होंने 'सामाजिक कार्य' श्रेणी के तहत प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त किया है और विशेष रूप से दिल्ली को गौरवान्वित किया है।

आज यहां जारी एक बयान में, सर्व शक्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष, नीरज सेठी  ने कहा कि जितेंद्र सिंह शुंटी पिछले पच्चीस वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र में एक प्रमुख नाम रहे हैं, जिनके पास पहुंचने का एक शानदार रिकॉर्ड है।  समाज के जरूरतमंद और असहाय वर्ग।  उन्होंने कहा कि चल रही कोविड-19 महामारी के दौरान शंटी ने गरीब लोगों को कई तरह से सहायता प्रदान की, इसके अलावा विशेष रूप से कोविड की मौतों के मामले में शवों को फेरी लगाने और उनका अंतिम संस्कार करने के लिए एम्बुलेंस चलाकर बहुत योगदान दिया।
 सर्व शक्ति सेना के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि जितेंद्र सिंह शुंटी आम लोगों और विशेष रूप से युवाओं के लिए एक महान प्रेरणा बन गए हैं, जो इस देश के लोगों की सेवा करना चाहते हैं, खासकर जो गरीब और जरूरतमंद हैं।  इस पुरस्कार को पाने के लिए उन्हें बधाई देते हुए, उन्होंने बड़े पैमाने पर मानवता की सेवा करने की यात्रा में जितेंद्र सिंह शुंटी को उनके भविष्य के प्रयासों में अपना पूरा समर्थन दोहराया।
Copyright @ 2019.