(03/04/2024) 
श्री भैणी साहिब में 27 मार्च से 31 मार्च तक चला होला मोहल्ला समागम संपन्न।
समाप्ति के दिन श्री सद्गुरु उदय सिंह जी के हजूरी में हजूरी रागी ने असा जी की वार का कीर्तन किया जिसमें बलवंत सिंह राजी, गुला जी सोनू जी तबला और अन्य लोगों ने भाग लिया सतगुरु जी ने अपने प्रवचन में कहा कि हमें सब धर्म को मिलाकर चलना चाहिए

और गुरु के लंगर में आप देखें अमीर गरीब सब लोग एक ही लाइन में बैठकर खाना खाते हैं सब मिलकर रहते हैं। श्री सतगुरु उदय सिंह जी ने संगत से कहा कि आप सब मिलजुल के रहे पाठ पूजा करें और उन्होंने सद्गुरु राम सिंह जी के चलाए हुए इस पथ को और आगे बढ़ाने के लिए साथ संगत को बहुत धन्यवाद दिया। 

इस मेले में आठ सामूहिक विवाह बिना दहेज के भी हुए और यहां पर विश्व शांति के लिए पाठों के भोग भी पड़े नामधारी मीडिया इंडिया ने भी यहां पर कैंप लगाया और यहां पर सद्गुरु जी से बीते पलो को रिकॉर्ड किया। डॉक्टर अजय सोलंकी जो कि हिमाचल प्रदेश से आते हैं उन्होंने भी यहां पर आयुर्वेदिक का कैंप लगाया इसके अलावा एसपीएस अकादमी  ने भी कैंप लगाया और कई संस्थाओं ने यहां पर कैंप लगाए और  पेंटिंग, आर्ट, की हुनर 2024 एग्जीबिशन भी लगाई जिसका की संचालक हरकीरत सिंह जी ने किया और यहां पर लाखों की संख्या में रोजाना पाठ कीर्तन और लंगर का प्रबंध सद्गुरु जी की कृपा से बहुत अच्छा चला। सतगुरू जी ने अपने उपदेश सतगुरु राम सिंह जी सतगुरु परताप सिंह जी और सतगुरु जगजीत सिंह जी को भी याद किया और उन  के दिखाए रास्ते पर चांलने को कहा।  सुखविंदर सिंह सुखी की रिपोर्ट।
Copyright @ 2019.