स्वास्थ्य (30/04/2021) 
दिल्ली भाजपा के राहत सेवा संकल्प के अंतर्गत डॉक्टर सैल कंट्रोल रूम दे रहा है रोगियों को मैडिकल सलाह
नई दिल्ली, 30 अप्रैल। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के निर्देश पर प्रदेश डॉक्टर सैल ने होम आईसोलेशन के कोविड पीड़ित परिवारों को मेडिकल सलाह देने के लिये विशेष कंट्रोल रूम की स्थापना की है। फोन नम्बर 73034149717 एवं 9717247796 पर यह मेडिकल सलाह सेवा उपलब्ध है।

प्रदेश भाजपा के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा इस सेवा का समन्वय कर रहे हैं और डॉक्टर सैल के पदाधिकारियों डॉ. वीरेन्द्र रूहेला, डॉ. वी.के. मोंगा, डॉ. अनिल गोयल एवं डॉ. हरीश गुप्ता के साथ 20 डाक्टरों का एक पैनल इसमे काम कर रहा है। कल बृहस्पतिवार 29 अप्रैल तक यह कंट्रोल रूम 2768 कालें पंजीकृत कर मेडिकल सलाह दे चुका है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष के अनुसार यह डॉक्टर पैनल रोगियों को होम आईसोलेशन के नियमों सावधानियां एवं दवाओं से अवगत कराने के साथ ही आवश्यकता पडने पर रोगी को दवा भी भेजता है। गुप्ता ने कहा है लोग इस कंट्रोल रूम से ओकसीमीटर भी प्राप्त कर सकते हैं।

इसी एक साथ पार्टी कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल एवं प्रवक्ता सतीश गर्ग की एक टीम लोगों इमयूनिटी बढ़ाने के लिये देसी काढा वितरण का काम कल से प्रारम्भ करेगा जिसके लिये भी उपरोक्त कंट्रोल रूम नम्बर पर निवेदन किया जा सकता है।
Copyright @ 2019.