स्वास्थ्य (03/05/2021) 
पूर्णिमा सेठी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का निरीक्षण किया सांसद रमेश बिधूड़ी ने।
नई दिल्ली, 3 मई। कोरोना महामारी के तेजी से बढ़ते मामलों और अस्पतालों में बेड की अनुपलब्धता के चलते दक्षिणी दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी अपने संसदीय क्षेत्र में लगातार संघर्षरत रहते हुए  क्षेत्र के अस्पतालों में जाकर वहां का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं और जो कमियां, जरूरतें सामने आ रही हैं, उन्हें केन्द्र सरकार से जल्द पूरा करवाने का प्रयास कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में सांसद बिधूड़ी ने अपने क्षेत्र के पूर्णिमा सेठी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल कालकाजी में 50 कोविड भर्ती बेड की व्यवस्था हेतु माननीय गृह राज्य मंत्री जी. कृष्ण रेड्डी जी से निवेदन किया। जिसके पश्चात मा. गृह मंत्री जी ने अविलंब कार्य शुरू करने के आदेश दिए। जिस पर देरी ना करते हुए बिधूड़ी ने आज दक्षिणी दिल्ली नगर निगम अधिकारियों के साथ पूर्णिमा सेठी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का निरीक्षण किया और अधिकारियों से कार्य को तेजी के साथ करने का आग्रह किया, जिससे कि यह कार्य बुधवार से प्रारंभ हो सके।

सांसद रमेश बिधूड़ी ने पूर्णिमा सेठी अस्पताल का दौरा करने के बाद सरिता विहार में स्थापित आयुर्वेदिक एम्स में जाकर वहां के डायरेक्टर से हॉस्पिटल का जायजा लिया कि वहां पर कितने बड़े व्यवस्था की जा सकती है।
Copyright @ 2019.