स्वास्थ्य (03/05/2021) 
अगर गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र में टीकाकरण केंद्र नहीं खोले गए तो भूख हड़ताल पर बैठूंगा- अनिल बाजपेयी
नई दिल्ली, 3 मई। गांधी नगर से भाजपा विधायक अनिल बाजपेयी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के ऊपर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि इस मुश्किल समय में अनजान व्यक्ति भी एक-दूसरे की मदद के लिए तैयार है, लेकिन अरविंद केजरीवाल द्वारा सिर्फ इसलिए गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र में टीकाकरण केंद्र नहीं खोला गया है क्योंकि यहाँ भाजपा विधायक हैं जबकि इसके ठीक विपरीत बाकी विधानसभाओं में टीकाकरण केंद्र खोले गए हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस राजनीतिक द्वेष के कारण निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं। क्या गांधी नगर की जनता दिल्ली से बाहर की है ? अरविंद केजरीवाल आखिर गांधी नगर विधानसभा की जनता के साथ सौतेला व्यवहार क्यों कर रहे हैं ? श्री बाजपेयी ने कहा कि अगर टीकाकरण केंद्र नहीं बनाए गए तो इसके लिए भूख-हड़ताल पर भी बैठूंगा।

 अनिल बाजपेयी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मुझे आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा से जुड़ने की सजा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांधी नगर विधानसभा में कम से कम 6 अलग-अलग जगहों पर टीकाकरण केंद्र खोले जाए, इसके लिए उपराज्यपाल और शाहदरा डीएम को कई बार पत्र भी लिखा, लेकिन अभी तक इसमें कोई सुनवाई नहीं हुई है। श्री बाजपेयी ने कहा कि मैं खुद दिल्ली की पहली पोलोक्लीनिक जो मेरी विधानसभा कान्ति नगर में है और मोहल्ला क्लिनिक व स्कूलों  में टीकाकरण केंद्र खोलने की बात कह चुका हूं, लेकिन उस पर आज तक केजरीवाल सरकार ने संज्ञान लेने की जहमत नहीं उठाई। केजरीवाल की इस लापरवाही को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 अनिल बाजपेयी ने कहा कि आज दिल्ली में स्वास्थ्य विभाग की स्थिति क्या है, यह जगजाहिर है। दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था को भगवान भरोसे और मरीजों को उनके हाल पर छोड़ केजरीवाल सिर्फ अपनी नाकामी को केंद्र सरकार का मुखौटा पहनाते गए और आज इतना गिर चुके हैं कि वो दिल्ली की जनता को भी दो तराजू में तौलकर देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि अफसोस होता है जब केजरीवाल सरकार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने के बदले अपने नोडल ऑफिसर की धमकियों से डरा रही है। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया खुलेआम अस्पतालों को ऑक्सीजन की कमी होने के बाद शिकायत करने पर कार्रवाई की बात करते हैं। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री से गांधीनगर विधानसभा की जनता के लिए आग्रह करना चाहूंगा कि अब लाशों की राजनीति बंद कर टीकाकरण केंद्र खोलने पर ध्यान दीजिए।
Copyright @ 2019.