स्वास्थ्य (13/05/2021) 
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सागरपुर में किया टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन
 प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सागरपुर में टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि निगम द्वारा आज जिस टीकाकरण केंद्र का उद्घटान किया गया है उसमें बेहतर व्यवस्था है ताकि किसी भी मरीज को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। उद्घटान मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी, निगम पार्षद मुकेश सूर्यांश, श्रीमती पूनम जिंदल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। 

 आदेश गुप्ता ने कहा कि सागरपुर में जिस टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन किया क्या है वहां 18 से 44 साल की उम्र के लोग अपना टीका लगवा सकते हैं। हर किसी को अपनी बारी का इंतजार करना चाहिए और टीकाकरण जरूर करवाना चाहिए। उन्होंने कोरोना काल में निगम द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह से सीमित संसाधनों के बावजूद निगम लगातार जन सेवा में लगा हुआ है वह किसी से छिपा नहीं है। हमारा लक्ष्य है कि अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण हो ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

 आदेश गुप्ता ने सभी से निवेदन किया कि भारत में निर्मित वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है इसलिए वैक्सीनेशन कराने के लिए आगे आए और कोरोना की इस लड़ाई में मदद करें। उन्होंने केजरीवाल सरकार के प्रचार पर आधारित राजनीति पर कहा कि जितना केजरीवाल अपना चेहरा चमकाने में व्यस्त है। दिल्ली की जनता को उनके हाल पर छोड़, अपनी लापरवाही और नाकामी का ठिकड़ा केंद्र सरकार पर फोड़ना इनकी दिनचर्या बन चुकी है।

Copyright @ 2019.