स्वास्थ्य (13/05/2021) 
प्रदेश भाजपा कोविड मरीजों के परिजनों के लिए लगातार भोजन उपलब्ध करा रही है
 प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री सिद्धार्थन और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आज दिल्ली के चार अलग-अलग अस्पतालों में कोविड मरीजों के परिजनों के लिए भोजन सेवा की शुरूआत की। भाजपा लगातार इस भोजन सेवा का विस्तार कर रही है। प्रदेश भाजपा द्वारा तीन 3 दिनों में 12 अस्पतालों में कोविड मरीजों के परिजनों के लिए भोजन सेवा शुरू की जा चुकी है। संगठन महामंत्री सिद्धार्थन आज राम मनोहर लोहिया, आईजीईएसआई अस्पताल झिलमिल और दयानंद अस्पताल में और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आज दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भोजन सेवा की शुरुआत की। इस अवसर पर भाजपा विधायक अनिल बाजपेयी और शाहदरा जिला के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

सिद्धार्थन ने कहा कि लॉक डाउन और कोरोना की बढ़ती रफ्तार की वजह से दिल्ली की जनता काफी परेशान हैं। कोविड पीड़ित को लेकर लोग सरकारी अस्पतालों का चक्कर लगा रहे हैं जहां सुविधाओं का अभाव है। ऐसा देखा जा रहा है कि कोरोना पीड़ित मरीजों के परिजन को अस्पताल के बाहर भोजन या खाने की सामाग्री को लेकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इन्हीं सब को देखते हुए प्रदेश भाजपा  ने भोजन सेवा शुरू की है ताकि मरीजों के परिजनों को पौष्टिक भोजन मिल  सके। जिन अस्पतालों में  यह सेवा शुरू की गई है, वंहा दोपहर 1.30 बजे से 2.30 बजे तक और शाम 7.30 से 8.30 बजे तक भोजन सुविधा उपलब्ध रहेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन मिलने के बाद भी केजरीवाल ऑक्सीजन की कमी का ठिकड़ा बार-बार केंद्र सरकार के ऊपर फोड़ रहे हैं जबकि हकीकत ये है कि आम आदमी पार्टी के मंत्री और नेता ऑक्सीजन से लेकर अन्य उपकरण और दवाइयों की कालाबाजारी खूब जोर-शोर से कर रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि सेवा ही संगठन के भाव से भाजपा लगातार जनता की सेवा में जुटी है। पार्टी के कार्यकर्ता कोरोना मरीजों को जहां हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने की कोशिश में लगे हुए हैं वहीं सत्ता में बैठी हुई केजरीवाल सरकार सिर्फ विज्ञापन और प्रचार के सहारे कोविड मरीजों की सहायता का दावा कर रही है। दिल्ली में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है, लेकिन सरकार की अनदेखी के कारण ऑक्सीजन, दवाइयां और इंजेक्शन की कालाबाजारी  तेजी से हो रही है। इसे रोकने की बजाये केजरीवाल  सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी हैं। भाजपा और नगर निगम इस समय जन सेवा में लगातार जुटे हुए हैं। चाहे होम आइसोलेट हुए कोविड मरीजों को भोजन देना हो या अन्य सुविधा, पार्टी हर सम्भव प्रयास कर रही है। 

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि लॉकडाउन में सभी रेस्टोरेंट, ढाबा और होटल बन्द होने की वजह से कोविड मरीजों के साथ आये परिजनों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन अब भोजन सेवा शुरू होने से उनकी यह समस्या खत्म हो जाएगी।
Copyright @ 2019.