मनोरंजन (07/06/2021) 
मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य -अनिल बेदाग़
मुंबई : अहमद खान द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की "हीरोपंती" के दूसरे सीक्वल का मार्च महीने में मुंबई में एक छोटा शेड्यूल शुरू किया था और टीम अब रूस में अपना दूसरा शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार है।  टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत यह टीम अगले महीने मास्को में और उसके बाद रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग शुरू करेगी। 
      फ़िल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि टीम मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में प्रमुख एक्शन दृश्यों और एक गाने को शूट करने की योजना बना रही है। टीम वहां की स्थानीय टीम के साथ परफेक्ट लोकेशन तलाश रही है। हम भव्य और बड़े एक्शन दृश्यों को शामिल करने के लिए कई स्टंट डिजाइनरों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और उनमें से एक मार्टिन इवानो हैं जो स्काईफॉल (2012), द बॉर्न अल्टीमेटम (2007) और द बॉर्न सुपरमेसी (2004) में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।" 
     सूत्र ने आगे कहा कि साजिद सर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि टीम के रूस जाने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का टीकाकरण हो जाए।
बता दें कि "हीरोपंती" टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म थी जहां नाडियाडवाला ने उन्हें दुनिया के सामने लॉन्च किया था और अब हीरोपंती 2 के साथ सुनने में आ रहा है कि फ़िल्म के लिए बेहद स्लीक और स्टाइलिश एक्शन डिजाइन किये जा रहे है। यही वजह है कि हर कोई गुरु-शिष्य की जोड़ी द्वारा फिर से जादू को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।
Copyright @ 2019.